iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट, होली के मौके पर ग्राहकों की हो गई चांदी
Advertisement

iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट, होली के मौके पर ग्राहकों की हो गई चांदी

iPhone 14 Apple: अब आपको आईफोन 14 खरीदने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इसकी खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है. 

 

iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट, होली के मौके पर ग्राहकों की हो गई चांदी

iPhone 14 Apple: Apple iPhone 14 (Blue, 128 GB) को खरीदने के लिए ग्राहकों को अब ज्यादा रकम चुकानी नहीं पड़ेगी. खास बात तो ये है कि इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं है. दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर काफी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप भी डिस्काउंट का फायदा लेना चाहते हैं तो चलिए हम आपको इस ऑफर के बारे में बताते हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि Apple iPhone 14 (Blue, 128 GB) मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 56,999 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 18 परसेंट डिस्काउंट के बाद ये कीमत ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

Apple iPhone 14 (Blue, 128 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 56,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 48 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी, ऐसे में ग्राहकों की भारी बचत होगी. हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news