Elista ELS BAR-6000 Review: धमक उठेगा पूरा घर, मिलेगा थिएटर वाला मजा
Advertisement
trendingNow11527126

Elista ELS BAR-6000 Review: धमक उठेगा पूरा घर, मिलेगा थिएटर वाला मजा

Premium Sound Bar: धमाकेदार बेस वाला एक बेहतरीन साउंड तलाशने वाले लोगों के लिए ये परफेक्ट रहेगा साथ ही उन्हें कई ऐसे फीचर्स भी मिलेंगे जो आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेंगे. 

Elista ELS BAR-6000 Review: धमक उठेगा पूरा घर, मिलेगा थिएटर वाला मजा

Elista Sound Bar: घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरण ब्रांड एलिस्टा अपने ऑडियो उत्पादों की श्रृंखला का विस्तार करते हुए हाल ही में अपना पहला साउंडबार - MusiBar ELS Bar 6000 लॉन्च कर दिया है जो घर में ही आपको थिएटर वाला एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. इतना ही नहीं इसकी ऑडियो आपके कानों में चुभती नहीं है. आपको बता दें कि ये जोरदार म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करने का दावा करता है लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये बात आपको पता चल सके इसके लिए हम आज आपके लिए इसका एक धमाकेदार रिव्यू लेकर आए हैं. तो चलिए जानते हैं कि कैसा है ये प्रोडक्ट और ये कितना दमदार है. 

डिजाइन और बिल्ड 

आपको बता दें कि MusiBar ELS Bar 6000 का डिजाइन बेहद ही आकर्षक है. ये बार साइज में तैयार किया गया है जिसे आप अपने स्मार्ट टीवी के साथ ही अपने स्मार्टफोन या फिर पेन ड्राइव के साथ कनेक्ट करके इस्तेमाल कर ते हैं. बार शेप में होने की वजह से ग्राहक इसे आसानी से कहीं पर भी रख सकते हैं और ये ज्यादा जगह नहीं घेरता है. इस साउंड बार को बेहद हल्के और मजबूत मटीरियल से तैयार किया गया है. ऐसे में आपको इसके डैमेज हो जाने का डर नहीं सताने वाला है. ये बेहद ही स्टाइलिश है और आपको इसमें एक छोटी एलसीडी स्क्रीन भी मिल जाती है. मजबूती और स्टाइल के मामले में इसका कोई जवाब नहीं है साथ ही साथ ये लाइटवेट भी है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
 
स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो ये साउंड बार कनेक्टिविटी के लिए ग्राहकों को Bluetooth, AUX, Coaxial और USB जैसे ऑप्शंस ऑफर करता है जिनमें से यूजर अपनी पसंद का कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं.  MusiBar ELS Bar 6000 साउंडबार भी एचडीएमआई ARC के साथ आता है, ताकि साउंडबार को एचडीएमआई से जोड़ने पर अतिरिक्त केबल की जरूरत न पड़े. इसमें एक 7-सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले भी है जो यूजर्स को को सभी जरूरी जानकारियां दिखाने का काम करता है. 

Elista MusiBar ELS Bar 6000 पर एक दमदार रिमोट कंट्रोल भी ऑफर किया जाता है जिसकी बदौलत यूजर्स आसानी से इसे दूर बैठकर कंट्रोल कर सकते हैं. रिमोट कंट्रोल का एर्गोनोमिक डिज़ाइन बेहतर पकड़ के साथ आता है ऐसे में आपको इसमें एक अच्छी ग्रिप मिल जाती है. ये रिमोट कंट्रोल इस साउंड बार के डिजाइन को अच्छी तरह से कॉम्प्लिमेंट करने का काम करता है. 

कैसी है ऑडियो क्वॉलिटी 

ऑडियो क्वॉलिटी के मामले में इस स्पीकर का कोई जवाब नहीं है और इसके पीछे वजह है धमाकेदार बेस का जो आपके घर के हर कोने में म्यूजिक का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देगा. तो ये ऑडियो आपके कानों में चुभता नहीं है बल्कि काफी रिलैक्सिंग और सूदनिंग है. 
 
MusiBar - (ELS Bar 6000) - Wireless Soundbar की सबसे बड़ी खासियतें 

प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन 

साउंड आउटपुट - 60 वॉट

मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शंस -BT/AUX/ Coaxial/USB/

7 सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले

एचडीएमआई (आर्क डीएसपी कंट्रोल)

डिजिटल एम्पलीफायर

बेहतरीन रिमोट कंट्रोल

एक साल की वारंटी

कितनी है कीमत 

अगर बात करें कीमत की तो Elista ELS BAR-6000 Sound Bar को 4999 रुपये में लॉन्च किया गया है जो इस लेवल के किसी भी साउंड बार के हिसाब से एक किफायती कीमत है. अगर आप अपने घर को थिएटर बनाना चाहते हैं और सिनेमा का सबसे तगड़ा एक्सपीरियंस चाहते हैं जो ये कीमत आपको ज्यादा नहीं लगेगी. इसे देश भर के 10,000 आउटलेट्स से परचेज किया जा सकता है. 

हमारा फैसला 

ऑडियो क्वॉलिटी ही किसी साउंड बार को उसकी असली पहचान दिलाती है और यकीन मानिए इस किफायती साउंड बार को चलाने के बाद आपका घर धमधमा उठेगा और किसी थिएटर जैसा एक्सपीरियंस मिलेगा जो आपको काफी पसंद आएगा. अगर आप 5 हजार रुपये खर्च कर रहे हैं तो इसे खरीदना आपको निराश नहीं करेगा और आपको काफी मजा आएगा.  

Trending news