Electric bill reduce: लाइट बिल से हैं परेशान, बिजली के मीटर में कर लें ये सेटिंग; महीने के हजारों बेचेंगे
Advertisement

Electric bill reduce: लाइट बिल से हैं परेशान, बिजली के मीटर में कर लें ये सेटिंग; महीने के हजारों बेचेंगे

Winter bill reduce: अगर आपके घर का बिजली बिल ज्‍यादा आ रहा है तो आपको इस डिवाइस के बारे में जरूर जानना चाहिए. मीटर में इसे लगाने के बाद आपका बिजली बिल आधा हो जाएगा. 

Electric bill reduce: लाइट बिल से हैं परेशान, बिजली के मीटर में कर लें ये सेटिंग; महीने के हजारों बेचेंगे

Home electric bill: भारत में अब कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो चुकी है और ऐसी सर्दी में बिना गर्म पानी के नहाने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है और नहाने के लिए पानी गर्म करेंगे तो बिजली का बिल तो ज्‍यादा आना ही है. ऐसे में क्‍या करें, ठंडे पानी से तो स्‍नान कर नहीं सकते. मार्केट में इन दिनों एक डिवाइस आया है, जिससे बिजली का बिल कम आता है. ये डिवाइस धड़ल्ले से बिक रहा है. बिजली के मीटर में इसे लगाने के बाद आप लाइट बिल से टेंशन फ्री हो जाएंगे, तो चलिए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में.    

आज ही इंस्टॉल करा लें इसे  

इस डिवाइस को इंस्टॉल करने के लिए आपको इंजीनियर से सलाह ले लेनी चाहिए. इस डिवाइस का नाम  Power Saver Device है. इंजीनियर से सलाह लेना इसलिए जरूरी है क्‍योंकि इसे चेक करने के बाद पता चल पाएगा कि ये डिवाइस आपके घर में फिट हो पाएगी या नहीं. इसके लिए आप ऑनलाइन ऑर्डर दे सकते हैं. इस डिवाइस की खासियत यह है कि इसे आप घर या ऑफिस कहीं पर भी फिट करा सकते हैं. इस डिवाइस पर 7 दिन की Replacement Policy भी है. अगर इस प्रोडक्‍ट में कुछ दिक्‍कत हो तो आप उसे रिप्‍लेस करा सकते हैं. 

75 फीसदी तक बचेगी बिजली 

इस डिवाइस को लगाने के बाद आपका बिजली का बिज कम आने लगेगा. कंपनी का दावा है कि इस प्रोडक्‍ट को इंस्टॉल करने के बाद आपके घर की बिजली लगभग 75 फीसदी तक कम लगेगी. इसलिए आप इस डिवाइस को AC या गीजर किसी भी डिवाइस के साथ लगा सकते हैं. आपके घर में ऐसे कई प्रोडक्‍ट होंगे जिसमें बिजली ज्‍यादा खपत होती है. इस प्रोडक्‍ट की डिजाइन भी काफी अच्छी है. इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकत हैं. वहां ये प्रोडक्‍ट आसानी से मिल जाएगा. आपको बता दें कि इस प्रोडक्‍ट पर कई बैंक ऑफर्स चल रहे हैं जिसका फयादा आप बुकिंग के समय उठा सकते हैं. इन ऑफर्स के बाद ये डिवाइस और भी ज्यादा सस्ता मिल जाएगा. 

महज 1200 रुपये में मिल रहा ये डिवाइस 

इस प्रोडक्‍ट को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं, ये प्रोडक्‍ट 1250 रुपये का मिल रहा है. इस पर आपको 78 फीसदी का डिस्‍काउंट भी कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है. इस प्रोडक्‍ट की बहुत ज्यादा डिमांड है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news