Jio के इस Plan की सबसे ज्यादा डिमांड! कीमत सबसे कम लेकिन बेनिफिट्स सबसे ज्यादा
Advertisement

Jio के इस Plan की सबसे ज्यादा डिमांड! कीमत सबसे कम लेकिन बेनिफिट्स सबसे ज्यादा

Jio Cheapest Plan: Jio अपने ग्राहकों को बेहतरीन प्लान ऑफर करता है जिसमें उन्हें अच्छे-खासे बेनिफिट्स मिल जाते हैं. अगर आप प्रीपेड ग्राहक हैं और Jio सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपके लिए सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान लाए हैं. 

Jio के इस Plan की सबसे ज्यादा डिमांड! कीमत सबसे कम लेकिन बेनिफिट्स सबसे ज्यादा

Jio Prepaid Offer: अगर आप Jio Prepaid यूजर हैं और प्रीपेड सिम चलाते हैं तो आज हम आपके लिए सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जिसकी कीमत तो कम है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स सबसे ज्यादा हैं. अगर आप कम दिनों की वैलिडिटी के साथ ज्यादा बेनिफिट्स चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा ही एक प्लान लेकर आए हैं जिसका बजट कम है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने ज्यादा हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

कौन सा है ये प्लान और क्या हैं इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स 

Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 249 रुपये है और ये से सस्ता प्रीपेड प्लान है जिसमें बेनिफिट्स महंगे प्लान जितने ही हैं लेकिन वैलिडिटी 28 दिन की जगह 23 दिन हो जाती है. हालांकि अन्य ऑफर तकरीबन एक जैसे ही हैं जिनमें कॉलिंग से लेकर इंटरनेट बेनिफिट्स और SMS भी शामिल हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्लान की डिमांड काफी ज्यादा है और इसे ग्राहक जमकर रिचार्ज करते हैं. 

अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो ग्राहकों को ये प्लान रिचार्ज करने पर काफी बेनिफिट्स मिलते हैं. अगर बात करें डेली डाटा की तो ग्राहकों को इस प्लान में 2GB इंटरनेट मिलता है, इसकी बदौलत आप आसानी से इंटरनेट चला सकते हैं और फिल्में और वीडियो भी देख सकते हैं. 

 इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप पूरे देश भर में कहीं से भी किसी को कॉल कर सकते हैं फिर चाहे वो दूसरे राज्य में ही क्यों ना हो. इस प्लान में बस ग्राहकों को 23 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है जो शायद कुछ यूजर्स को कम लग सकती है लेकिन इसके अलावा कोई भी ऐसी चीज नहीं है जो ग्राहकों को पसंद ना आए. अगर आप ज्यादा बेनिफिट्स की चाह नहीं रखते हैं तो आज हम आपके लिए ये दमदार पान लेकर आए हैं जिसे आप भी एक्टिवेट करवा सकते हैं और इसके फायदे ले सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news