photoDetails1hindi

FIFA World cup 2022: इंग्लैंड के प्लेयर्स की वाइफ-गर्लफ्रेंड ने जमकर पी शराब, बिल जानकर बिल्कुल नहीं होगा यकीन!

England Players Wives and Girlfriends: फीफा वर्ल्ड कप 2022 बहुत ही शानदार तरीके से खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने अपने शुरुआती मैच में धमाकेदार अंदाज में ईरान को 6-2 से हरा दिया. 'द सन' की रिपोर्ट की मुताबिक इंग्लैंड के प्लेयर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड ने इसका खूब जश्न मनाया और जमकर शराब पी. रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लिश प्लेयर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड ने 20 लाख रुपये की शराब पी ली.

1/5

डिफेंडर काइल वॉकर ने पिछले नवंबर ही 29 साल की एनी से शादी की थी. बताया जा रहा है कि एनी ने क्रूज के मुख्य थिएटर में गाना भी गाया. इंग्लैंड के प्लेयर्स ने जमकर अपनी जीत का जश्न मनाया. 

2/5

इंग्लैंड के प्लेयर्स ने कतर पहुंचने से पहले ही बिल का भुगतान कर दिया था, लेकिन वे 250 पाउंड प्रति पॉप के साथ-साथ कॉकटेल में शैंपेन की बोतलें ऑर्डर कर रहे थे. इन लोगों ने इतनी शराब पी ली कि अगली सुबह बार को फिर से भरना पड़ा. 

3/5

जश्न मनाने वालों में सबसे आगे हैरी मैगुइरे की पत्नी फर्न, जॉर्डन पिकफोर्ड की मिसस मेगन और जैक ग्रीलिश की मॉडल स्वीटहार्ट साशा एटवुड शामिल हैं. इंग्लिश प्लेयर्स की वाइफ ने रात 2 बजे तक पार्टी की. 

4/5

इंग्लैंड फुटबॉल प्लेयर्स की वाइफ किसी किसी होटल में नहीं रुकी हैं. वे MSC World Europa नाम के शिप पर रुकी हुई हैं, इस शिप की गिनती सबसे बड़े क्रूज में होती है. यह शिप दोहा में फीफा वर्ल्ड कप खत्म होने तक समुद्र में ही खड़ा रहेगा. 

5/5

जिस शिप पर इंग्लैंड के प्लेयर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड्स रुकी है. इसमें 7000 लोगों के रूकने की व्यवस्था है. इसमें 33 बार और कैफे मौजूद हैं. 6 स्विमिंग पूल और 13 डाइनिंग वेन्यू मौजूद हैं. इस आलीशान क्रूज में 2000 से ज्यादा कमरे हैं. 

photo-gallery