Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023 की इस 'मिस्ट्री गर्ल' का पंजाब किंग्स से खास कनेक्शन, हर मैच में लूट रही महफिल

Shashi Dhiman Punjab Kings IPL 2023: आईपीएल 2023 में हर बार की तरह इस सीजन में भी कई मिस्ट्री गर्ल्स ने सुर्खियां बटोरी हैं. इन मिस्ट्री गर्ल्स को सोशल मीडिया पर काफी सर्च किया जा रहा है. इन सब के बीच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की जर्सी में एक लड़की ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ये मिस्ट्री गर्ल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के हर मुकाबले में दिखाई देती. आइए नजर डालते हैं उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरों पर और आपको बताते हैं इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में.

1/5

पंजाब किंग्स के हर मैच में स्टेडियम में दिखने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम शशि धीमन (Shashi Dhiman) है. शशि धीमन (Shashi Dhiman) टीम के सोशल मीडिया पेज के लिए एंकरिंग का काम कर रही हैं. 

2/5

पंजाब किंग्स के यूट्यूब चैनल, इंस्टाग्राम वीडियो और रील्स में शशि धीमन (Shashi Dhiman) भी दिखाई दी हैं. इनके अलावा पंजाब किंग्स टीम के प्री और पोस्ट मैच वीडियो भी शशि धीमन (Shashi Dhiman) एंकरिंग करती हैं. इस दौरान शशि अपनी टीम के कमजोर और मजबूत पहलुओं पर भी चर्चा करती हैं.

3/5

शशि धीमन (Shashi Dhiman) चंडीगढ़ की रहने वालीं हैं. साल 2020 से ही शशि धीमन (Shashi Dhiman) मुंबई में रह रही हैं. शशि धीमन एंकरिंग से पहले स्टैंड अप कॉमेडी करती थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो भी शेयर किए हैं, जो स्टैंड अप कॉमेडी के हैं.

4/5

शशि धीमन (Shashi Dhiman) ने अपनी पढ़ाई मेडिकल साइंस से की है. शशि धीमन (Shashi Dhiman) फार्मा साइंटिस्ट भी हैं. पिछले साल से ही वह पंजाब किंग्स के साथ जुड़ी हैं. वह मैच के बाद खिलाड़ियों के इंटरव्यू भी करती हैं.

5/5

शशि धीमन (Shashi Dhiman) को पंजाबी बोलनी भी आती है. इसी वजह से वे कई वीडियो में खिलाड़ियों से पंजाबी में भी बात करती हैं. शशि पिछले तीन-चार साल से स्टैंडअप कॉमेडी कर रही हैं. वे दिल्ली, गुड़गांव, जयपुर, बांद्रा और थाणे में शो कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़