IPL 2023 : सनराइजर्स से हारा राजस्थान, गुजरात ने लखनऊ पर कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow11683944

IPL 2023 : सनराइजर्स से हारा राजस्थान, गुजरात ने लखनऊ पर कसा शिकंजा

IPL 2023 Live Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में रविवार को डबल हैडर मैच खेले गए. पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 56 रनों के अंतर से मात दी. जयपुर में खेले गए दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम गेंद पर हरा दिया.

IPL 2023 : सनराइजर्स से हारा राजस्थान, गुजरात ने लखनऊ पर कसा शिकंजा
LIVE Blog

IPL 2023 Live Updates: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL 2023) में रविवार को डबल हैडर मैच खेले गए. अहमदाबाद में पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (GT vs LSG) के बीच हुआ. इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात ने अपने बड़े भाई क्रुणाल के नेतृत्व वाली वाली टीम लखनऊ को 56 रनों से हराया. शुभमन गिल 94 रन बनाकर नाबाद लौटे, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

फिर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिन का दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (RR vs SRH) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में हार-जीत का फैसला अंतिम गेंद पर हुआ और हैदराबाद ने बाजी मारी. हैदराबाद को 10 मैचों में चौथी जीत मिली, जिससे उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं. हैदराबाद अब 10 टीमों की पॉइंट्स-टेबल में 9वें नंबर पर है. वहीं, संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स 11 मैचों में 5 जीत और 6 हार के बाद 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.

07 May 2023
19:32 PM

सनराइजर्स के लिए 'सिरदर्द' बना 4 करोड़ का ये खिलाड़ी, टीम इंडिया के दरवाजे भी हो गए बंद!

सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टीम के ऊपर हर मैच जीतने का पूरा दबाव है. इसी बीच उसने रविवार को जयपुर में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को अंतिम गेंद पर मात दी. मैच भले ही हैदराबाद टीम जीत गई, लेकिन एक खिलाड़ी उसके लिए 'सिरदर्द' बना हुआ है.

18:55 PM

छोटे भाई से मिली हार पर बुरी तरह टूट गए क्रुणाल पांड्या, फैंस को भी रुला देगी ये बात!

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के 51वें मैच में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने क्रुणाल पांड्या की कप्तानी में खेल रही लखनऊ सुपर जाएंट्स को हरा दिया. मैच हारने के बाद बड़े भाई क्रुणाल पांड्या थोड़े निराश जरूर नजर आए.

17:38 PM

नवीन उल हक को विराट कोहली से भिड़ना पड़ा भारी, टीम मैनेजमेंट ने ही ले लिया ये बड़ा एक्शन!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुए आईपीएल 2023 के एक मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच तीखी बहस देखने को मिली. बात तब और बढ़ गई जब लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े. इस बीच अब लखनऊ टीम ने भी नवीन को लेकर एक फैसला लिया जो रविवार को हुए मैच में दिखा.

17:37 PM

खत्म हुई भारतीय टीम की टेंशन, WTC फाइनल में ये खिलाड़ी दिलाएगा 'गाबा' जैसी जीत!

भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच अगले महीने जून 2023 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन का फाइनल मुकाबला खेलना है. इस मैच से पहले टीम इंडिया की एक बड़ी टेंशन दूर होती दिख रही है.

17:34 PM

आईपीएल में 347 दिन बाद मैच खेलने उतरा 7 करोड़ का ये दिग्गज, 10 गेंदों पर ही कूट दिए 46 रन!

लखनऊ सुपरजायंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल-2023 के मुकाबले करारी हार झेलनी पड़ी.

15:31 PM

8 गेंदबाज उतर गए लेकिन नहीं मिल पाया इस खूंखार बल्लेबाज का विकेट! अहमदाबाद में मची तबाही

गुजरात टाइटंस के एक धुरंधर बल्लेबाज को आउट करने के लिए 8 गेंदबाज उतर गए, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई.

15:26 PM

कप्तान बदलते ही इस खूंखार बल्लेबाज की चमकी किस्मत, राहुल ने नहीं दिया था एक भी मौका!

आईपीएल 2023 में रविवार(7 मई) को लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच कड़ी टक्कर है. इस मैच में केएल राहुल के चोटिल होने के बाद लखनऊ के कप्तान बने क्रुणाल पांड्या ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका मिल गया, जिसे अभी तक इस सीजन में प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया था.  

14:56 PM

हार्दिक पांड्या को लगा बहुत बड़ा झटका, बीच सीजन में साथ छोड़ गया ये मैच-विनर

लखनऊ के कप्तान क्रुणाल ने IPL-2023 के मैच में टॉस जीता और गुजरात को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

14:55 PM

ईशान नहीं, मुंबई के इस खिलाड़ी को मिलेगा WTC फाइनल में मौका! ICC ट्रॉफी पक्की

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है, जो 7 जून से शुरू होगा.

14:02 PM

DC vs RCB मैच के बाद फिर आमने-सामने आए विराट-गांगुली, इस बार जो हुआ जानकर खुश हो जाएंगे आप

दिल्ली और बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच आईपीएल 2023 का 50वां मैच खेला गया जहां दिल्ली की टीम ने आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया. मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक-दूसरे से हाथ मिलाकर सभी को चौंका दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस का मानना है कि इन दिग्गजों के बीच सुलह हो गई है.

14:01 PM

IPL 2023 में अचानक इस टीम के शुरू हुए बुरे दिन! अब हार की हैट्रिक का मंडराया खतरा

आईपीएल (IPL 2023) का 52वां मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदाराबाद के बीच खेला जाएगा. ये मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के लिए काफी अहम रहने वाला है. पिछले दो मैचों में हार से पस्त राजस्थान रॉयल्स को अगर हार की हैट्रिक से बचना है तो उसे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

14:00 PM

GT vs LSG: IPL में आज रचा जाएगा इतिहास, फैंस को पहली बार देखने को मिलेगा ये खास पल

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने जहां कई अवसरों पर भारतीय टीम की अगुवाई की है और पिछले साल से गुजरात टाइटंस के कप्तान है. वहीं, क्रुणाल घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा टीम की कप्तानी करते रहे हैं और नियमित कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने के कारण उन्हें लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी सौंपी गई है. यह आईपीएल में पहला मौका होगा जबक दो भाई इस लीग में अलग-अलग टीमों की अगुवाई कर रहे हैं.

08:27 AM

IND vs PAK: 7 साल बाद भारत दौरे पर आएगी पाकिस्तान टीम, बस BCCI को माननी होगी ये शर्त

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी इस साल वनडे वर्ल्ड कप में अपनी टीम को भारत भेजने से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह से इस बात की लिखित गारंटी चाहते है कि उनके देश में 2025 में होने वाले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी होगी. अगर बीसीसीआई ये शर्त मान लेता है तो पाकिस्तान टीम भारत का दौरा कर सकती है.

08:26 AM

IPL में 2 साल बाद इस गेंदबाज को नसीब हुआ विकेट, ऑक्शन में मिले थे पूरे 14 करोड़

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) आखिरकार आईपीएल में विकेट हासिल करने में कामयाब रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के 49वें मुकाबले में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शानदार गेंदबाजी की. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने इस मैच में 3 ओवर गेंदबाजी करते हुए  18 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. इससे पहले दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के फाइनल में एक विकेट लिया था.

08:25 AM

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया में शामिल होगा ये युवा ओपनर! फैंस भूल चुके हैं नाम

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 से केएल राहुल (KL Rahul) का टीम से बाहर हो जाना एक बड़ा झटका है. सेलेक्टर्स को जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान करना होगा. रिप्लेसमेंट की रेस में युवा खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) शामिल हैं.  अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) कई मौकों पर टीम इंडिया का हिस्सा बन चुके हैं. बता दें कि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक अपना डेब्यू मैच नहीं खेला है.

Trending news