IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स के लिए अचानक आई ये बुरी खबर, जीत की खुशी पर लग गया ग्रहण
Advertisement

IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स के लिए अचानक आई ये बुरी खबर, जीत की खुशी पर लग गया ग्रहण

Rajasthan Royals: IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए अचानक एक बुरी खबर सामने आई है. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 3 रन से रोमांचक जीत दर्ज की है, लेकिन जीत के जश्न के बीच इस टीम की खुशियों पर ग्रहण लग गया. 

IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स के लिए अचानक आई ये बुरी खबर, जीत की खुशी पर लग गया ग्रहण

IPL 2023 News: IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए अचानक एक बुरी खबर सामने आई है. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 3 रन से रोमांचक जीत दर्ज की है, लेकिन जीत के जश्न के बीच इस टीम की खुशियों पर ग्रहण लग गया. राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए IPL 2023 के बीच में अचानक एक बुरी खबर सामने आई है, जिसने इस टीम के फैंस को भी मायूस करके रख दिया है.  

IPL 2023 के बीच में राजस्थान रॉयल्स के लिए अचानक आई ये बुरी खबर

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की एक हरकत के बाद BCCI ने उन पर बड़ा एक्शन लिया है. राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. राजस्थान रॉयल्स ने यह मैच अंतिम गेंद पर 3 रन से जीता है. स्लो ओवर रेट से जुड़ी आईपीएल की आचार संहिता के तहत राजस्थान रॉयल्स टीम का इस सीजन में यह पहला अपराध है और इसलिए कप्तान संजू सैमसन पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

जीत की खुशी पर लग गया ग्रहण

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन तय समय में अपनी टीम के 20 ओवर पूरे करवाने में नाकाम साबित हुए हैं, जिस वजह से राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर स्लो ओवर रेट के चलते फाइन लगाया गया है. मैच के दौरान कप्तान संजू सैमसन गलती कर बैठे और वह उनकी ही जेब पर भारी पड़ गई. राजस्थान रॉयल्स अगर दूसरी बार ऐसी गलती करती है तो अन्य खिलाड़ियों को भी जुर्माना देना पड़ सकता है.

अचानक फैल गई मायूसी 

इंडियन प्रीमियर लीग की विज्ञप्ति के अनुसार,‘राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है.' आईपीएल में स्लो ओवर रेट के चलते जुर्माना भुगतने वाली राजस्थान रॉयल्स दूसरी टीम बनी है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस पर भी 12 लाख का जुर्माना लगाया जा चुका है. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news