IPL 2023: इन 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने इंटरनेट पर लगाई आग, रसेल के छक्के पर दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

IPL 2023: इन 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने इंटरनेट पर लगाई आग, रसेल के छक्के पर दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2023, Mystery Girl: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने अचानक इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के छक्के को देखकर इन 2 महिला फैन्स ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर कोई उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गया है. 

IPL 2023: इन 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने इंटरनेट पर लगाई आग, रसेल के छक्के पर दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2023, Mystery Girl: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने अचानक इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के छक्के को देखकर इन 2 महिला फैन्स ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर कोई उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गया है. 

इन 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने इंटरनेट पर लगाई आग

दरअसल, हुआ यूं कि कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 19वें ओवर में सैम कुरेन की गेंदों पर KKR के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने तीन छक्के जड़ दिए, जिसके बाद स्टेडियम में बैठी दो मिस्ट्री गर्ल्स इस छक्के पर झूम उठी और सोशल मीडिया पर इन दोनों लड़कियों का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. इन दोनों लड़कियों ने अपने रिएक्शन से हर किसी का दिल लूट लिया. कैमरामैन ने इस मोमोंट को अपने कैमरे मे कैद कर लिया.

fallback

रसेल के छक्के पर मिस्ट्री गर्ल्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

केकेआर को अंतिम दो ओवर में 26 रन की जरूरत थी. रसेल ने कुरेन के 19वें ओवर में तीन छक्के जड़े जिससे टीम को अंतिम ओवर में छह रन चाहिए थे. अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर रसेल रन आउट हो गए जिससे अंतिम गेंद पर दो रन की जरूरत थी और रिंकू ने टीम को जीत दिला दी. बता दें कि इस मैच में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने 23 गेंदों पर 42 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

केकेआर की टीम पांचवें जबकि पंजाब किंग्स सातवें स्थान पर

वरूण चक्रवर्ती की अगुवाई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद कप्तान नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL में सोमवार को यहां पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा. पंजाब के 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने नितीश राणा (51), रसेल (42) और जेसन रॉय (38) की पारियों से अंतिम गेंद पर पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. रिंकू सिंह (10 गेंद में नाबाद 21) ने अंतिम गेंद पर अर्शदीप सिंह पर चौका जड़कर टीम को जीत दिलाई. रसेल ने 23 गेंद में तीन छक्के और तीन चौके मारे. पंजाब की ओर से लेग स्पिनर राहुल चाहर ने 23 रन देकर दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. सैम कुरेन ने तीन ओवर में 44 रन लुटाए. इस जीत से केकेआर के 10 मैच में 10 अंक हो गए हैं, जबकि पंजाब किंग्स के भी इतने ही मैच में इतने ही अंक हैं. केकेआर की टीम पांचवें जबकि पंजाब किंग्स सातवें स्थान पर है.

Trending news