IPL 2023: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक हुए मायूस, सामने आ गई ये बुरी खबर
Advertisement

IPL 2023: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक हुए मायूस, सामने आ गई ये बुरी खबर

IPL 2023 News: IPL 2023 के बीच में गुजरात टाइटंस की टीम के लिए अचानक एक बुरी खबर सामने आई है. गुजरात टाइटंस की टीम ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है, लेकिन जीत के जश्न के बीच इस टीम की खुशियों पर ग्रहण लग गया. 

IPL 2023: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक हुए मायूस, सामने आ गई ये बुरी खबर

Hardik Pandya News: IPL 2023 के बीच में गुजरात टाइटंस की टीम के लिए अचानक एक बुरी खबर सामने आई है. गुजरात टाइटंस की टीम ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है, लेकिन जीत के जश्न के बीच इस टीम की खुशियों पर ग्रहण लग गया. गुजरात टाइटंस की टीम के लिए IPL 2023 के बीच में अचानक एक बुरी खबर सामने आई है, जिसने इस टीम के फैंस को भी मायूस करके रख दिया है.  गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की एक हरकत के बाद BCCI ने उन पर बड़ा एक्शन लिया है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक हुए मायूस

स्लो ओवर रेट से जुड़ी आईपीएल की आचार संहिता के तहत गुजरात टाइटंस टीम का इस सीजन में यह पहला अपराध है और इसलिए कप्तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. आईपीएल का उद्देश्य मैचों को तीन घंटे और 20 मिनट में खत्म करना है, लेकिन धीमी ओवर गति एक समस्या साबित हो रही है, जिसमें कई मैच चार घंटे से ज्यादा आगे बढ़ रहे हैं. आईपीएल मीडिया एडवाइजरी में शुक्रवार को कहा गया, 'चूंकि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर गति के अपराधों के तहत गुजरात टाइटंस की टीम का पहला अपराध था, इसलिए पांड्या पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.' 

सामने आ गई ये बुरी खबर

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को मोहित शर्मा के 2/18 और शुभमन गिल की 49 गेंदों में 67 रनों की पारी की मदद से पंजाब किंग्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज की. पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या तय समय में अपनी टीम के 20 ओवर पूरे करवाने में नाकाम साबित हुए हैं, जिस वजह से हार्दिक पांड्या पर स्लो ओवर रेट के चलते फाइन लगाया गया है. हार्दिक पांड्या अगर दूसरी बार ऐसी गलती करते हैं तो अन्य खिलाड़ियों को भी जुर्माना देना पड़ सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news