IPL 2023 से बाहर होते ही RCB के इस खिलाड़ी का बड़ा ऐलान, अपने ट्वीट से मचाया तहलका
Advertisement

IPL 2023 से बाहर होते ही RCB के इस खिलाड़ी का बड़ा ऐलान, अपने ट्वीट से मचाया तहलका

Royal Challengers Bangalore: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) से बाहर हो गई है. टीम के बाहर होने के बाद आरसीबी के एक खिलाड़ी ने बड़ा ऐलान किया है.

IPL 2023 से बाहर होते ही RCB के इस खिलाड़ी का बड़ा ऐलान, अपने ट्वीट से मचाया तहलका

Royal Challengers Bangalore IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम का इस साल भी IPL खिताब जीतने का सपना टूट गया है. फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली इस टीम को आईपीएल-2023 के आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में शिकस्त झेलनी पड़ी और वह प्लेऑफ में भी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे. IPL 2023 से बाहर होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान किया है. जिसके बाद आरसीबी फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

RCB के इस खिलाड़ी का बड़ा ऐलान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम भले ही इस सीजन के बाहर हो गए हैं. लेकिन टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) का सफर आईपीएल 2023 में अभी तक खत्म नहीं हुआ है. दरअसल शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का क्वालिफायर 2 खेला जाएगा और 28 मई को फाइनल मैच खेला जाना है. फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) इन दोनों ही बड़े मुकाबलों में टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा होंगे. फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस को दी है.

आईपीएल 2023 में जमकर चला बल्ला

फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) के लिए आईपीएल 2023 बतौर बल्लेबाज काफी यादगार रहा. फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis)  ने इस सीजन खेले 14 मैचों में 56.15 की औसत और 153.68 के स्ट्राइक रेट के साथ 730 रन बनाए हैं. वह ऑरेंज कैप की रेस में अभी भी सबसे आगे चल रहे हैं. हालांकि गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल के पास उनसे आगे निकलने का मौका है. उन्होंने अभी तक 722 रन बनाए हैं और वह फाफ डुप्लेसी से 8 रन ही पीछे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स से फाइनल में होगा सामना

26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच दूसरा क्वालीफायर खेला जाएगा. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लगी. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहला क्वालीफायर जीतकर फाइनल में पहुंच चुकी है. एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम ने 10वीं आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह बनाई है.  

 

Trending news