Captain Statement: दिल्ली का सीजन में इतना खराब प्रदर्शन, हताश कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस पर फोड़ा ठीकरा!
Advertisement

Captain Statement: दिल्ली का सीजन में इतना खराब प्रदर्शन, हताश कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस पर फोड़ा ठीकरा!

David Warner Statement: दिल्ली कैपिटल्स टीम एक बार फिर से आईपीएल में खाली हाथ रही. टीम का 16वें सीजन में सफर भी हार से खत्म हुआ, जब शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में उसे 77 रनों के बड़े अंतर से मात दी. इसके बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने हार की वजहों पर चर्चा की.

david warner statement

Delhi Capitals Captain David Warner Statement : दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में सफर हार से समाप्त हुआ. उसे शनिवार को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 77 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. चेन्नई ने 3 विकेट पर 223 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसके बाद दिल्ली टीम 9 विकेट पर 146 रन बना पाई. इसके बाद कप्तान वॉर्नर ने हार की वजहों पर चर्चा की.

चेन्नई टीम का विशाल स्कोर, दिल्ली फ्लॉप

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए सीजन के अपने आखिरी मैच में कैपिटल्स टीम को करारी शिकस्त मिली. सीएसके के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 79 और डेवोन कॉनवे ने 87 रन बनाए. उनके अलावा शिवम दुबे ने 22 जबकि रवींद्र जडेजा ने 7 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 20 रन जोड़े. दिल्ली के लिए खलील अहमद, एनरिक नॉर्खिया और चेतन सकारिया ने 1-1 विकेट लिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली टीम के लिए केवल कप्तान ही कुछ देर टिक सके. उन्होंने 58 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्के लगाकर 86 रन बनाए. चेन्नई के पेसर दीपक चाहर ने 3 विकेट लिए जबकि महेश थीक्षणा और मथीशा पथिराना को 2-2 विकेट मिले.

क्या बोले कप्तान वॉर्नर?

हार के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने काफी निराशा जाहिर की. उन्होंने कहा, 'सीएसके को श्रेय, उन्होंने आज हमें हर तरह से पछाड़ दिया. हमने देखा कि यह एक अच्छी पिच थी, शुरुआती ओवर में बाउंड्री लगाकर हम उनके गेंदबाजों पर अधिक दबाव बना सकते थे. कुछ सकारात्मक चीजें थीं, हम गेंद के साथ बहुत खराब नहीं रहे. बल्ले से हमने साझेदारी नहीं की, गुच्छों में विकेट गंवाए. हमने कुछ मैच बुरी तरह गंवाए और इससे ज्यादा चोट लगी. हमें इन चीजों पर ध्यान देना होगा और अगले सीजन में मजबूती से वापसी करेंगे.'

पिच को दोष नहीं दे सकते

वॉर्नर ने आगे कहा, 'हम विकेटों को दोष देते नहीं रह सकते. हमें परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा, चाहे वे कितनी भी मुश्किल क्यों न हो. आपको अपने गेम प्लान का समर्थन करना होगा, बाउंड्री लगानी होंगी और स्पिन के खिलाफ अपने पैरों का इस्तेमाल करना होगा. आप किसी भी गेंदबाज के खिलाफ नहीं फंस सकते. मैं शीर्ष क्रम में लगातार बने रहना चाहता हूं, आपको खुद को मौका देने के लिए एक अच्छे स्ट्राइक रेट की जरूरत है, लेकिन हम बल्लेबाजी पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाते रहे. ये कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हमें सोचने की जरूरत है.'

Trending news