CSK vs SRH: चेन्नई-हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच होगा रद्द? आखिरी वक्त में आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11662356

CSK vs SRH: चेन्नई-हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच होगा रद्द? आखिरी वक्त में आया बड़ा अपडेट

CSK vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का 29वां मैच आज यानी शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है. इस मैच को लेकर आखिरी वक्त में बड़ा अपडेट सामने आया है. 

csk vs srh ipl 2023

CSK vs SRH Match Prediction, IPL 2023 : प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के मुकाबले देश के अलग-अलग शहरों में खेले जा रहे हैं. सीजन का 29वां मैच आज यानी शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है. इस मैच को लेकर आखिरी वक्त में बड़ा अपडेट सामने आया है, जो फैंस को राहत दे सकता है.

मजबूत दिख रही है चेन्नई टीम

देश के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार और दो बार के वर्ल्ड कप चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. सीएसके ने अभी तक खेले गए अपने पांच मैचों में से तीन में जीत हासिल की है. दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पांच मुकाबलों में से दो जीते हैं. दोनों टीमें अपने मौजूदा अभियान में एक और जीत हासिल करने और पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने के इरादे से उतरेंगी. चेन्नई फिलहाल अंकतालिका में तीसरे जबकि हैदराबाद 9वें नंबर पर है.

ऐसे हैं इस मैदान के आंकड़े

चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम कई साल से चेन्नई सुपर किंग्स टीम का घरेलू मैदान रहा है. इस स्थल को चेपॉक स्टेडियम के नाम से भी जाना जाता है जहां अभी तक 123 आईपीएल मैच खेले गए हैं. चेपॉक स्टेडियम में खेले गए 123 आईपीएल मैचों में से 66 मुकाबले पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने 55 बार जीत हासिल की और दो मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला.

मौसम को लेकर मिला अपडेट

रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो चेपॉक की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रही है. ऐसा देखने को मिला है कि पिच की सतह सख्त और सूखी रहती है जो खेल के बढ़ने के साथ बिगड़ती जाती है. यह स्पिनरों को काफी मदद देती है. इसके अलावा पिच में घास कम है. फिलहाल बारिश या मौसम खराब रहने की कोई आशंका नहीं है. चेन्नई में मौसम गर्म और उमस भरा रहने की उम्मीद जताई जा रही है. दोपहर के दौरान तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा और शाम होते ही ठंडक बढ़ जाएगी. समुद्र से शहर की निकटता होने के कारण चिपचिपी और नम स्थिति पैदा करेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news