Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 12 September 2022
Advertisement

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 12 September 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. आज (12 सितंबर को) श्रीलंका के एशिया कप का खिताब जीतने के बाद दिग्गजों के बयान चर्चा में छाए रहे. टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा को लेकर सभी का उत्सुकता बनी हुई है. 

Twitter

1. पाकिस्तान की हार के बाद आग बबूला हुए रमीज राजा, खुलेआम हाथापाई करते आए नजर Click Here To Read Full Story

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  के अध्यक्ष रमीज राजा स्टेडियम के बाहर हाथापाई करते नजर आए. 

2. एशिया कप 2022 में इन 5 प्लेयर्स का रहा बोलबाला, T20 WC में बदल देंगे टीमों की तकदीर Click Here To Read Full Story

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) श्रीलंकाई टीम के नाम रहा. श्रीलंका ने लगातार 5 मैचों में जीत दर्ज कर खिताब पर कब्जा किया. ये टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप 2022 को देखते हुए सभी टीमों के लिए काफी अहम था.  एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में 5 खिलाड़ियों का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा. इन खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में अपना दबदबा बनाए रखा. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में अपनी टीमों के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. 

3. टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही बदल जाएगा भारतीय कप्तान, इस खिलाड़ी को मिलेगी जिम्मेदारी Click Here To Read Full Story

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले एक बार फिर भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा की जगह किसी और खिलाड़ी के हाथ में होगी. ये खिलाड़ी पहले भी टीम की कप्तानी कर चुका है. 

4. टीम इंडिया के इस प्लेयर का करियर चंद मैचों में हुआ खत्म! टी20 WC खेलने का था दावेदार Click Here To Read Full Story

भारत के एक युवा तेज गेंदबाज को कुछ ही मैचों में टीम इंडिया (Team India) से बाहर कर दिया गया. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

5. बुमराह ने बढ़ाई इस खिलाड़ी की टेंशन, टीम इंडिया में वापसी करते ही छीन लेंगे जगह Click Here To Read Full Story

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट से ठीक होकर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनकी वापसी से टीम के एक खिलाड़ी की टेंशन बढ़ने वाली है.

6. क्रिकेट इतिहास के सबसे अनोखे मैच, जब खिलाड़ी नहीं पूरी टीम को मिला 'मैन ऑफ द मैच' Click Here To Read Full Story

क्रिकेट के इतिहास में तीन ही ऐसे मैच खेले गए हैं जब मैन ऑफ द मैच (Man of the Match) का अवॉर्ड खिलाड़ी नहीं बल्कि पूरी टीम को दिया गया.

7. पाकिस्तान की हार के बीच दिल्‍ली पुलिस के ट्वीट ने गुदगुदाया, दे डाली ये बड़ी सीख Click Here To Read Full Story

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के हार की सबसे बड़ी वजह खराब फिल्डिंग रही. दिल्ली पुलिस ने भी पाकिस्तान की खराब फिल्डिंग को वीडियो शेयर कर फैंस का सीख दी है. 

8. इन 5 गेंदबाजों ने झटके एशिया कप 2022 में सबसे ज्यादा विकेट, पहले नंबर पर ये भारतीय Click Here To Read Full Story

एशिया कप 2022 में फैंस को कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. वहीं, गेंदबाजों ने कई ऐसे स्पैल किए, जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. आज हम अपनी रिपोर्ट में बात करने जा रहे हैं. उन पांच गेंदबाजों के बारे में, जिन्होंने एशिया कप 2022 में सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं. 

9. कौन बनेगा ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान? ये 3 धुरंधर कप्तानी की रेस में शामिल Click Here To Read Full Story

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. एरॉन फिंच के संन्यास के बाद 3 ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान बन सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर 

10. नसीम की इस गेंद पर चारों खाने चित हुए मेंडिस, Video देखकर नहीं होगा बिल्कुल भरोसा Click Here To Read Full Story

एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में नसीम शाह ने कुशल मेंडिस को एक शानदार गेंद पर बोल्ड कर दिया. इस इनस्विंगर गेंद पर मेंडिस चारों खाने चित हो गए. 

Trending news