Yuzvendra Chahal: IND vs SA मैच के बीच में ही युजवेंद्र चहल ने अंपायर को मारा मुक्का, VIDEO देख नहीं होगा भरोसा!
Advertisement

Yuzvendra Chahal: IND vs SA मैच के बीच में ही युजवेंद्र चहल ने अंपायर को मारा मुक्का, VIDEO देख नहीं होगा भरोसा!

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को जगह नहीं मिली. मैच में भारत को 5 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युजवेंद्र चहल अंपायर को मुक्का मारते हुए दिख रहे हैं. 

Twitter

India vs South Africa ICC T20 World Cup 2022: साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा पाए. इसी वजह से भारतीय टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और साउथ अफ्रीकी टीम ने मुकाबला आसानी से जीत लिया. इस मैच में युजवेंद्र चहल को जगह नहीं मिली थी. लेकिन फिर भी फील्ड पर उनका अंपायर के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

चहल ने अंपायर को मारा घूंसा

युजवेंद्र चहल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा ने जगह नहीं दी. उनकी जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया गया. लेकिन मैच के बीच में ब्रेक के दौरान वह अंपायर से मस्ती करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने मजाकिया अंदाज में अंपायर को लात और घूंसा मारा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिला 

युजवेंद्र चहल को अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. लेकिन उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जिायां उड़ा सकते हैं. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. चहल ने भारत लिए टी20 क्रिकेट में 85 विकेट अपने नाम किए हैं. 

खिताब की प्रबल दावेदार 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. भारत ने अपना एकमात्र खिताब साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था. तब से ही टीम इंडिया इस ट्रॉफी से दूर है. मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने तीन मैचों में से 2 मुकाबले जीते हैं. वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को हार झेलनी पड़ी है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news