Yashasvi Jaiswal: IPL 2024 से पहले 'JASBALL' मोड ऑन, यशस्वी ने दिखाया खूंखार बैटिंग का ट्रेलर
Advertisement

Yashasvi Jaiswal: IPL 2024 से पहले 'JASBALL' मोड ऑन, यशस्वी ने दिखाया खूंखार बैटिंग का ट्रेलर

इंग्लैंड के गेंदबाजों को टेस्ट सीरीज में बुरी तरह धोने के बाद यशस्वी जायसवाल ने अब आईपीएल 2024 के लिए कमर कस ली. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले इस विस्फोटक बल्लेबाज ने नेट्स में अपनी खूंखार बल्लेबाजी का ट्रेलर दिखा दिया है.

Yashasvi Jaiswal: IPL 2024 से पहले 'JASBALL' मोड ऑन, यशस्वी ने दिखाया खूंखार बैटिंग का ट्रेलर

Yashasvi Jaiswal Batting Video: आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत से पहले 'JASBALL' मोड ऑन हो गया है. जी हां, टीम इंडिया कस युवा विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने नेट्स में बल्लेबाजी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. इंग्लैंड के गेंदबाजों को टेस्ट सीरीज में बुरी तरह धोने के बाद यशस्वी जायसवाल ने अब आईपीएल 2024 के लिए कमर कस ली है. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले इस विस्फोटक बल्लेबाज ने नेट्स में अपनी खूंखार बल्लेबाजी का ट्रेलर दिखा दिया. राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं.

नेट्स में दिखा खूंखार बैटिंग का ट्रेलर

यशस्वी जायसवाल की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे यह घातक बल्लेबाज ताबड़तोड़ शॉट्स लगाता हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में वह ड्राइव, रिवर्स स्वीप से लेकर गेंदबाज के सिर के ऊपर से बड़े-बड़े छक्के लगाते दिख रहे हैं. बता दें कि यशस्वी जायसवाल इस समय घातक फॉर्म में हैं. इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में उन्होंने अंग्रेजी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी.

इंग्लैंड सीरीज में मचाया था तहलका

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में यशस्वी जायसवाल ने गजब की बल्लेबाजी की थी. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट के अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन को भी नहीं छोड़ा. एक-एक करके हर इंग्लिश गेंदबाज की धुनाई की. वह सीरीज में 712 रन बनाने में सफल रहे. इसमें दो डबल सेंचुरी भी शामिल रहीं. अब यशस्वी जायसवाल आईपीएल में भी गदर मचाने को तैयार हैं. उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में भी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी और एक शतक भी जमाया था. इस शानदार प्रदर्शन के बाद ही उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला.

IPL 2024 में दिख सकता है रौद्र रूप

यशस्वी जायसवाल का आईपीएल 2024 में रौद्र रूप देखने को मिल सकता है. वह अपने खूंखार बल्लेबाजी से विपक्षी टीम को अकेले दम पर तहस-नहस करने की ताकत रखते हैं. यशस्वी का आईपीएल रिकॉर्ड देखें तो वह अब तक 37 मैच खेल चुके हैं. इन मुकाबलों में वह 148 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से 1172 रन बनाने में सफल हुए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 8 अर्धशतक भी निकले हैं. वह आईपीएल में 144 चौके और 48 छक्के भी जड़ चुके हैं. पिछले आईपीएल में उन्होंने 14 मैचों में 625 रन ठोक दिए थे. आईपीएल में यशस्वी का सर्वाधिक स्कोर 124 रन है.

Trending news