WPL: स्मृति मंधाना की बढ़ी मुश्किलें, फिसड्डी टीम ने बिगाड़ा RCB का खेल, मूनी-लौरा ने की रनों की बारिश
Advertisement

WPL: स्मृति मंधाना की बढ़ी मुश्किलें, फिसड्डी टीम ने बिगाड़ा RCB का खेल, मूनी-लौरा ने की रनों की बारिश

RCB vs GG: WPL 2024 का आगाज आरसीबी की टीम ने शानदार अंदाज में किया था. पिछले मैच में यूपी वारियर्स को धूल चटाने के बाद आरसीबी ने वापसी की थी. लेकिन अब प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे बैठी गुजरात ने आरसीबी का गेम बिगाड़ दिया है. 

 

Beth Mooney and Laura

Royal Challengers Banglore vs Gujrat Titans: WPL 2024 का आगाज आरसीबी के लिए शानदार रहा. लेकिन उसके बाद टीम को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ रहा है. स्मृति मंधाना की टीम ने लगातार दो जीत के साथ इस टूर्नामेंट की शुरुआत की थी. इसके बाद टीम को दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. पिछले मैच में आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को धूल चटाकर प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए उम्मीदें जिंदा रखी थी. लेकिन अब फिसड्डी टीम गुजरात जायंट्स ने आरसीबी का गेम खराब कर दिया है. 

गुजरात ने जीता पहला मैच

आरसीबी की टीम गुजरात के खिलाफ जीतने की उम्मीद से उतरी थी. लेकिन इस मैच में गुजरात की बेथ मूनी और वोलवार्ड्ट टीम के सामने दीवार बन गई. गुजरात जायंट्स ने अभी तक 4 मुकाबले खेले थे जिसमें उसके नाम एक भी जीत नहीं थी. लेकिन अब गुजरात ने खुद के साथ आरसीबी का भी गेम बिगाड़ दिया है. कप्तान मूनी ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर लिया था. बेथ मूनी और लौरा दोनों ने अर्धशतकीय पारियां खेली और पहाड़नुमा स्कोर खड़ा कर दिया.

RCB को मिला था 200 रन का लक्ष्य

आरसीबी की टीम को इस मुकाबले में 200 रन का लक्ष्य मिला था. मूनी ने 51 गेंद में नाबाद 85 रन की पारी को अंजाम दिया, जिसमें 12 चौके और एक छक्का शामिल था. वहीं, लौरा ने महज 45 गेंद में 13 चौकों की मदद से 76 रन की पारी खेली. इन पारियों की बदौलत टीम ने स्कोरबोर्ड पर 199 रन टांग दिए. 

नहीं चला स्मृति मंधाना का जादू

पिछले मैच में स्मृति मंधाना ने एक धुआंधार पारी को अंजाम दिया था, लेकिन इस मुकाबले में उनका जादू नहीं चला. मंधाना इस मैच में शानदार शुरुआत की. उन्होंने 2 छक्कों और इतने ही चौकों की मदद से 24 रन बनाए. 19 रन की इस हार के बाद प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी को आगामी मुकाबलों में मशक्कत करनी पड़ेगी. 

Trending news