वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के जीत के चौके पर झूम उठे कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को बता दिया असली हीरो
Advertisement

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के जीत के चौके पर झूम उठे कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को बता दिया असली हीरो

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप 2023 में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की. वर्ल्ड कप 2023 में शुरुआत के लगातार चार मैच जीतकर टीम इंडिया के 8 अंक हो चुके हैं. वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश को कूटने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी को भारत की जीत का सबसे बड़ा और असली हीरो बताया है. 

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के जीत के चौके पर झूम उठे कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को बता दिया असली हीरो

World Cup 2023: टीम इंडिया ने पुणे में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप 2023 में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की. वर्ल्ड कप 2023 में शुरुआत के लगातार चार मैच जीतकर टीम इंडिया के 8 अंक हो चुके हैं. वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश को कूटने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी को भारत की जीत का सबसे बड़ा और असली हीरो बताया है. 

जीत के चौके पर झूम उठे कप्तान रोहित

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'यह एक शानदार जीत थी, जिसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हमने शुरुआत अच्छी नहीं की थी, लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने बीच के और अंत के ओवरों में मैच को अपनी तरफ खींच लिया. सभी मैचों में हमारी फील्डिंग शानदार रही है, यह कुछ ऐसा है जो आपके कंट्रोल में है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर सकते हैं. हमारे गेंदबाज यह समझने में चतुर थे कि किस लेंथ पर गेंदबाजी करनी है.'

इस खिलाड़ी को बता दिया असली हीरो

रोहित शर्मा ने कहा, 'जड्डू गेंदबाजी और कैच लपकने के दौरान शानदार थे, लेकिन आप शतक को नहीं हरा सकते. हम एक ग्रुप के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, खेल के मैदान में सभी प्रदर्शनों के लिए एक पदक है और यह कुछ ऐसा है जो हर किसी को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है. हार्दिक पांड्या को थोड़ा दर्द है, वास्तव में कोई बड़ी बात नहीं है. हम देखेंगे कि कल सुबह वह कैसा प्रदर्शन करता है और फिर योजना बनाएंगे कि आगे कैसे आगे बढ़ना है. जाहिर तौर पर इस तरह की चोट के साथ हमें हर दिन आकलन करना होगा और जो भी आवश्यक होगा हम करेंगे. टीम में हर कोई दबाव से गुजर रहा है, फैंस बड़ी संख्या में आ रहे हैं.'

कोहली ने 97 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 256 रन बनाए और भारत के सामने जीत के लिए 257 रनों का टारगेट रखा. जवाब में टीम इंडिया ने 41.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 261 रन बना लिए और बांग्लादेश की टीम को 7 विकेट से धूल चटा दी. टीम इंडिया के लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 97 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली. कप्तान रोहित शर्मा ने भी 40 गेंदों में 48 रनों की तूफानी पारी खेली. केएल राहुल 34 रन बनाकर विराट कोहली के साथ ही नाबाद लौटे.

Trending news