WATCH: रिंकू सिंह के छक्के ने तोड़ा स्टेडियम का शीशा, बाद में मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12008538

WATCH: रिंकू सिंह के छक्के ने तोड़ा स्टेडियम का शीशा, बाद में मांगी माफी

IND vs SA: भारतीय टीम के युवा स्टार रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में कमाल दिखाया. उन्होंने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 39 गेंदों पर नाबाद 68 रन जोड़े. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के निकले. एक शॉट से तो स्टेडियम में मीडिया बॉक्स का कांच टूट गया, बाद में रिंकू ने माफी मांगी.

रिंकू के छक्के से मीडिया बॉक्स का कांच टूट गया

IND vs SA 2nd T20, Rinku Singh Six : भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मुकाबले में टीम के युवा स्टार रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने बल्ले से कमाल दिखाया और तूफानी अंदाज में खेलते हुए 39 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के निकले. रिंकू के एक शॉट से तो स्टेडियम में मीडिया बॉक्स का कांच टूट गया. बाद में रिंकू ने इसके लिए सबके सामने माफी मांगी.

भारत को मिली हार

भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका ने मंगलवार को खेले गए वर्षा बाधित दूसरे टी20 मैच (IND vs SA 2nd T20) में 5 विकेट से हराया. इसी के साथ मेजबानों ने 3 मैचों की इस सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. भारतीय टीम ने 19.3 ओवर में 7 विकेट पर 180 रन बनाए लेकिन बारिश के कारण साउथ अफ्रीका को 15 ओवर में 152 रन का संशोधित लक्ष्य मिला. मेजबान टीम ने 5 विकेट खोकर 13.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. तबरेज शम्सी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट लिया. 

सूर्या और रिंकू ने मचाया धमाल

इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. टीम इंडिया ने अपने 2 विकेट महज 6 रन तक गंवा दिए, जिसके बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव (56) ने तिलक वर्मा (29) के साथ तीसरे विकेट के लिए 49 रन जोड़े. सूर्या ने फिर रिंकू सिंह (नाबाद 68 रन) के साथ 70 रनों की साझेदारी की. कप्तान सूर्या ने 36 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के जड़े. रिंकू ने 39 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए. बारिश के कारण खेल को 19.3 ओवर रोकना पड़ा. फिर साउथ अफ्रीका ने संशोधित लक्ष्य 13.5 ओवर में हासिल किया. रिंकू नाबाद लौटे और टीम के टॉप स्कोरर रहे. उनके एक शॉट से मीडिया बॉक्स का कांच टूट गया, जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई. 

रिंकू ने मांगी माफी

रिंकू सिंह का एक वीडियो बीसीसीआई ने पोस्ट किया. इसमें वह मीडिया बॉक्स का कांच तोड़ने को लेकर माफी मांगते दिख रहे हैं. उन्होंने कहा, 'सूुर्या भाई (कप्तान सूर्यकुमार) के साथ जब मैं क्रीज पर था तो उनसे यही बात हो रही थी कि जैसे खेलते हो, वैसे खेलो, मैंने थोड़ा समय लिया, थोड़ी गेंद खेलीं, थोड़ा सेट हुआ तो फिर हिट लगने लगे.' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता था कि कांच टूट गया है, ये तो आप लोगों ने बताया. इसके लिए सॉरी.' रिंकू ने इस मुकाबले में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक भी जमाया.

Trending news