Virat Kohli: विराट कोहली ने बर्थडे के एक दिन बाद किया ट्विटर पर ये पोस्ट, लोगों ने दिया 'दिल'
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली ने बर्थडे के एक दिन बाद किया ट्विटर पर ये पोस्ट, लोगों ने दिया 'दिल'

Virat Kohli Birthday: टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद विराट कोहली ने अपना जन्मदिन मेलबर्न में मनाया. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में टीम साथियों के संग केक काटा और जश्न मनाया. इसके अलावा स्टेडियम में भी उन्होंने केक काटा.

Virat Kohli (Twitter)

Virat Kohli Post on Birthday Wishes: टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 5 नवंबर 2022 को अपना बर्थडे ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में मनाया. उन्होंने इस दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) स्टेडियम में केक काटा और टीम के ड्रेसिंग रूम में साथियों संग जश्न भी मनाया. विराट ने अब एक दिन बाद अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है. उनके इस ट्विटर पोस्ट पर लोग भी अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

5 नवंबर को मनाया बर्थडे

दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार विराट कल यानी 5 नवंबर 2022 को 34 साल के हो गए. इस मौके पर उन्हें देश-विदेश से बधाई संदेश मिले. क्रिकेट से लेकर एंटरटेनमेंट जगत तक, बॉलीवुड-सिनेमा से लेकर राजनीति के गलियारे तक से विराट को बधाई संदेश भेजे गए और शुभकामनाएं दी गईं. कई मैचों में अकेले दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले इस पूर्व कप्तान से टी20 वर्ल्ड कप में फैंस को काफी उम्मीदें हैं. विराट का बल्ला इस टूर्नामेंट में खूब रन बरसा रहा है. विराट ने इस टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की है और अभी तक 4 में से 3 मैचों में अर्धशतक जमाए हैं.

सभी को कहा शुक्रिया

विराट ने ट्विटर पर रविवार को एक पोस्ट लिखा और सभी को बर्थडे विश देने के लिए शुक्रिया कहा. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, 'आप सभी का प्यार पाकर धन्य हो गया. आपकी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.' इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी शेयर किया. विराट के इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने रिएक्ट किया. कइयों ने तो दिल वाला इमोजी ही रिप्लाई में शेयर किया और अपने पसंदीदा खिलाड़ी पर प्यार लुटाया. 

जड़े हैं 71 अंतरराष्ट्रीय शतक

दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलकर राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने वाले विराट कोहली ने अभी तक 102 टेस्ट, 262 वनडे और 113 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने कुल 71 अंतरराष्ट्रीय शतक जमाए हैं. विराट के नाम टेस्ट में 27 टेस्ट, 28 अर्धशतकों की बदौलत 8074 रन हैं जबकि वनडे में उन्होंने 43 शतक और 64 अर्धशतक लगाते हुए कुल 12344 रन बनाए हैं. टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने एक शतक और 36 अर्धशतक जड़े हैं जिससे कुल 3932 रन बनाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news