T20 World Cup में क्यों जमकर आग उगल रहा विराट का बल्ला? कोहली ने खोल दिया चौंकाने वाला राज
Advertisement

T20 World Cup में क्यों जमकर आग उगल रहा विराट का बल्ला? कोहली ने खोल दिया चौंकाने वाला राज

Virat Kohli: विराट कोहली ने खुद एक चौंकाने वाले राज का खुलासा करते हुए बताया है कि आखिरी क्यों अचानक इस टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में उनके बल्ले से रनों की जबरदस्त बारिश हो रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है. विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक सबसे ज्यादा 220 रन बनाए हैं. 

T20 World Cup में क्यों जमकर आग उगल रहा विराट का बल्ला? कोहली ने खोल दिया चौंकाने वाला राज

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है. विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक सबसे ज्यादा 220 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने इस टी20 वर्ल्ड कप में तीन अर्धशतक ठोके हैं, जो पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के खिलाफ मैचों में आए हैं और इन तीनों ही मैचों में भारत को जीत मिली है.  

टी20 वर्ल्ड कप में क्यों जमकर आग उगल रहा विराट का बल्ला?

विराट कोहली ने खुद एक चौंकाने वाले राज का खुलासा करते हुए बताया है कि आखिरी क्यों अचानक इस टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में उनके बल्ले से रनों की जबरदस्त बारिश हो रही है. कोहली ने कहा, 'जैसे ही मुझे पता चला कि टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में है, तो मैं मुस्कुराने लगा था. मुझे पता था कि यहां अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेलने के लिए बेहतरीन पिचें मिलेंगी. मुझे पता था कि ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव मेरे और टीम के काम आएगा.'

कोहली ने खोल दिया चौंकाने वाला राज

बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को एडिलेड में टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत ने विराट कोहली के नाबाद 64 रनों की बदौलत पांच रन की रोमांचक जीत दर्ज की. इस मुकाबले में विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा, 'मुझे एडिलेड में खेलना बहुत पसंद है. यह मुझे घर जैसा महसूस कराता है. MCG पर वह पारी तो होनी ही थी, लेकिन जब मैं यहां आता हूं, तो ऐसा लगता है जैसे मैं बल्लेबाजी का लुत्फ उठाना चाहता हूं.'

कोहली के बल्ले से खूब बरस रहे रन 

बता दें कि एडिलेड ओवल विराट कोहली के लिए एक अच्छा मैदान रहा है. विराट कोहली ने एडिलेड ओवल में सभी प्रारूपों के 9 मैचों में 843 रन बनाए हैं, जिसमें 70.25 की औसत से 5 शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं. कोहली ने यह भी कहा कि उन्हें अतीत की बातों को याद करने में दिलचस्पी नहीं है. यह मेरे लिए बल्ले के साथ एक और अच्छा दिन था, मुझे लगता है कि अच्छा करने की कोशिश कर रहा था.

(With IANS Inputs)

Trending news