VIDEO: शुभमन गिल ने बीच मैदान पर किया ऐसा काम, अंपायर ने भी पकड़ लिया अपना सिर!
Advertisement
trendingNow11777442

VIDEO: शुभमन गिल ने बीच मैदान पर किया ऐसा काम, अंपायर ने भी पकड़ लिया अपना सिर!

Shubman Gill: भारत के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ डॉमिनिका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन बीच मैदान पर कुछ ऐसा काम कर दिया, जिससे अंपायर भी हैरान रह गए. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के एक कैच की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है और हर कोई उनका ये जबरदस्त कैच देखकर हैरान है. 

VIDEO: शुभमन गिल ने बीच मैदान पर किया ऐसा काम, अंपायर ने भी पकड़ लिया अपना सिर!

Shubman Gill Catch Video: भारत के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ डॉमिनिका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन बीच मैदान पर कुछ ऐसा काम कर दिया, जिससे अंपायर भी हैरान रह गए. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के एक कैच की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है और हर कोई उनका ये जबरदस्त कैच देखकर हैरान है. 

शुभमन गिल ने बीच मैदान पर किया ऐसा काम

दरअसल, वेस्टइंडीज की पहली पारी के 65वें ओवर में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोमेल वारिकन का एक ऐसा अद्भुत कैच लपका जिसने अंपायरों के भी होश उड़ा दिए. वेस्टइंडीज की पहली पारी के 65वें ओवर में शॉर्ट लेग पर तैनात शुभमन गिल ने अश्विन की गेंद पर जोमेल वारिकन का कैच लपका. शुभमन गिल ने आगे की तरफ डाइव लगाते हुए गजब का कैच पकड़ा. शुभमन गिल के इस कैच को देखने के बाद अंपायर भी हैरान रह गए. मैदानी अंपायरों ने इस फैसले को थर्ड अंपायर को सौंपा और उन्होंने बल्लेबाज को आउट करार दिया.

अंपायर ने भी पकड़ लिया अपना सिर!

शुभमन गिल के इस कैच का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शुभमन गिल के इस कैच के दम पर भारतीय टीम वेस्टइंडीज की पहली पारी को 150 रनों पर समेटने में कामयाब रही. अश्विन ने इसके साथ ही अपने टेस्ट करियर का 33वां 5 विकेट हॉल लिया. अश्विन ने 24.3 ओवर में 60 रन देकर पांच विकेट लिए. रविचंद्रन अश्विन को रविंद्र जडेजा का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 14 ओवर में 26 रन पर तीन विकेट लिए. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को एक-एक सफलता मिली है. अश्विन ने टेस्ट पारी में 33वीं बार पांच विकेट लिए और उन्होंने इस दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट क्रिकेट (टेस्ट, वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय में मिला कर) में 700 विकेट पूरे किए. वह अनिल कुंबले (956) और हरभजन सिंह (711) के बाद इस उपलब्धि को हासिल करने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज है.

Trending news