IND vs AUS: स्टंप माइक पर ये क्या बोलते पकड़े गए श्रेयस अय्यर, VIDEO वायरल होने पर मचा बवाल!
Advertisement

IND vs AUS: स्टंप माइक पर ये क्या बोलते पकड़े गए श्रेयस अय्यर, VIDEO वायरल होने पर मचा बवाल!

IND vs AUS 3rd Test: इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 9 विकेट से गंवा दिया. इस मैच के तीसरे दिन एक पल ऐसा भी आया जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

ind vs aus

IND vs AUS, Shreyas Iyer Video Viral: भारतीय क्रिकेट टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy-2023) के तीसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 9 विकेट से गंवा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह 4 मैचों की सीरीज में अपनी पहली जीत दर्ज की. टीम इंडिया को पहली पारी में 109 पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 197 रन बनाए. इसके बाद भारत दूसरी पारी में 163 रन पर ऑलआउट हो गया जिससे मेहमानों को जीत के लिए 76 रनों का लक्ष्य मिला. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस बीच श्रेयस अय्यर से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

19 ओवर में हासिल किया लक्ष्य

ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच शुक्रवार को तीसरे दिन सुबह के सेशन में जीता. उसने 76 रनों का लक्ष्य हासिल करने के लिए 18.5 ओवर खेले. ऑस्ट्रेलिया के लिए इस जीत में हीरो नाथन लियोन रहे. इस ऑफ स्पिनर ने मैच में कुल 11 विकेट झटके. उन्होंने दूसरी पारी में 8 विकेट अपने नाम किए थे. वहीं, ओपनर ट्रेविस हेड ने 49 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 53 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्का लगाया. गेंद बदलने के बाद रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा पर जवाबी हमले हुए.

इस वाकये ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ट्रेविस हेड ने अश्विन की गेंद पर एक चौका और एक छक्का लगाया और उसके बाद जडेजा की गेंद पर एक चौका लगाया. वह और मार्नस लाबुशेन बाद में खेल खत्म करने की जल्दी में दिखे. हालांकि, इस दौरान एक पल ऐसा भी आया जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. अश्विन ने सुबह के स्पैल के पहले कुछ ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया और अपने पहले ही ओवर में उस्मान ख्वाजा को भी आउट कर दिया. गेंद बदलने से पहले हेड और लाबुशेन दोनों संघर्ष कर रहे थे. जैसा कि हेड को गेंद पढ़ने में मुश्किल हो रही थी, तभी पास में खड़े श्रेयस अय्यर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को उकसाने का प्रयास किया. उन्होंने फुटवर्क को लेकर टिप्पणी की और बोले- एक पैर चंडीगढ़ में, एक हरियाणा में.' इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट भी किया.

 

फ्लॉप रहे श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर इस मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए. पहली पारी में तो वह खाता भी नहीं खोल पाए थे. दूसरी पारी में उन्होंने 27 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 26 रन बनाए. कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ के अलावा भारतीय फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह खरे नहीं उतर पाए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news