IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर बौखलाए शोएब अख्तर-रमीज राजा, ट्वीट कर अंपायर्स से कह दी ये बचकानी बात
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर बौखलाए शोएब अख्तर-रमीज राजा, ट्वीट कर अंपायर्स से कह दी ये बचकानी बात

Ind vs Pak Match: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान के दिग्गज ने अजीबोगरीब रिएक्शन दिए हैं. शोएब अख्तर ने तो अंपायर्स पर ही सवाल उठा दिए हैं. 

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर बौखलाए शोएब अख्तर-रमीज राजा, ट्वीट कर अंपायर्स से कह दी ये बचकानी बात

Shoaib Akhtar On Ind vs Pak Match: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत के हाथों मिली हार को पाकिस्तान हजम नहीं कर पा रहा है. टीम इंडिया (Indian Team) की जीत के बाद से ही पाकिस्तान की तरफ से बचकानी बातें सामने आ रही हैं. इस लिस्ट में अब पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर और पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा का नाम भी शामिल है. शोएब अख्तर ने तो अंपायर्स पर ही सवाल उठा दिए हैं. 

शोएब अख्तर ने ट्वीट हुआ वायरल 

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद अंपायर के एक फैसले पर उंगली उठा थी है. दरअसल, मैच के आखिरी ओवर में पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने कमर के ऊपर गेंद फेंकी थी जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया था.  शोएब अख्तर अंपायर के इस फैसले को गलत ठहरा रहे हैं. अख्तर ने इस फैसले खिलाफ एक ट्वीट करते हुए विराट को फोटो शेयर किया और लिखा, 'अंपायर भाइयों आज रात सोच-विचार करने के लिए आपके लिए खाना.'

रमीज राजा ने भी उठाए सवाल 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा भी इस हार को हजम नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने को भारत-पाकिस्तान के इस मैच को फेयर नहीं बताया है. रमीज राजा ने भी पाकिस्तान की हार के बाद एक ट्वीट किया और लिखा, 'एक क्लासिक मैच! आप कुछ जीतते हैं, तो कुछ हारते भी हैं. आप सभी जानते हैं कि यह मैच क्रूर और अनुचित हो सकता है. पाकिस्तान टीम बैट और बॉल से इससे ज्यादा अच्छा नहीं कर सकती थी. इस एफर्ट के लिए गर्व है.' 

आखिरी ओवर में मिली रोमांचक जीत 

टीम इंडिया को ये मैच जितने के लिए आखिरी ओवर मे 16 रनों की जरूरत थी. पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद नवाज ने ये ओवर फेंका. इस ओवर की पहली ही गेंद पर हार्दिक पांड्या ने अपना विकेट गंवा दिया था. अगली गेंद पर दिनेश कार्तिक ने सिंगल लिया, फिर विराट ने तीसरी गेंद पर 2 रन लिए. अगली गेंद नो बॉल रही जिस पर विराट ने लंबा छक्का लगा दिया. अगली गेंद वाइड और फिर चौथी वैध गेंद पर बाई से 3 रन मिले. इसके बाद कार्तिक 5वीं गेंद पर स्टंप आउट हो गए. अगली गेंद वाइड रही और आखिरी गेंद पर अश्विन के सिंगल लेकर टीम को जीत दिलाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news