IND vs PAK: बीसीसीआई की दो टूक से तिलमिलाए शाहिद अफरीदी, वर्ल्ड कप को लेकर कह दी ऐसी बात!
Advertisement
trendingNow11705142

IND vs PAK: बीसीसीआई की दो टूक से तिलमिलाए शाहिद अफरीदी, वर्ल्ड कप को लेकर कह दी ऐसी बात!

Shahid Afridi Statement: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने अब भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बयान दिया है. दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को लेकर कई बातें कही गई हैं. 

shahid afridi

Shahid Afridi Statement, India vs Pakistan : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने भारत की मेजबानी में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) को लेकर बयान दिया है. दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की तरफ से इस आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को लेकर कई बातें कही गई हैं. 

मुंह पर करारा तमाचा...

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के बारे में काफी गलत बोला है. अफरीदी ने कहा है कि अगर पाकिस्तान भारत मे जाकर वर्ल्ड कप जीतता है तो यह बीसीसीआई के मुंह पर करारा तमाचा होगा. अफरीदी के हवाले से क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम ने यह रिपोर्ट दी है. बता दें कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर 2023 में भारत की मेजबानी में होना है.

पीसीबी क्यों अड़ा है?

पूर्व ऑलराउंडर अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को चाहिए कि वे अपने ख‍िलाड़‍ियों को भारत खेलने के लिए भेजे. उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान टीम जाती है और वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत लेती है तो सब कुछ पॉजिटिव और स्मार्ट तरीके से सुलझ जाएगा. उन्होंने कहा, 'मेरी ये समझ से परे है कि पीसीबी इस बात पर क्यों अड़ा है कि पाकिस्तानी टीम भारत नहीं जाएगी. मेरे हिसाब से उनको परिस्थिति को थोड़ा सामान्य करने की जरूरत है और यह भी समझना चाहिए कि एक आईसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट होने जा रहा है.'

पूरा देश आपके पीछे खड़ा हो जाएगा

पाकिस्तान को इस साल एशिया कप की मेजबानी करनी है. हालांकि इसे लेकर भी स्थिति साफ नहीं है क्योंकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी. जय शाह एसीसी के चीफ भी हैं. अफरीदी ने कहा, 'अगर पाकिस्तान टीम ट्रॉफी लेकर आएगी तो पूरा देश आपके पीछे खड़ा हो जाएगा. यह हमारे लिए बड़ी जीत होगी और बीसीसीआई के मुंह पर तमाचा. पीसीबी के पास ज्यादा च्वाइस भी नहीं है.'

Trending news