Team India: टीम इंडिया में 'पक्षपात' का शिकार हो रहा ये खिलाड़ी! सेलेक्टर्स ने एक बार फिर कर दी अनदेखी
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में 'पक्षपात' का शिकार हो रहा ये खिलाड़ी! सेलेक्टर्स ने एक बार फिर कर दी अनदेखी

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज में एक धाकड़ बल्लेबाज को जगह नहीं मिली है. इस खिलाड़ी को लेक्टर्स ने एक बार फिर अनदेखा कर दिया है. 

Team India: टीम इंडिया में 'पक्षपात' का शिकार हो रहा ये खिलाड़ी! सेलेक्टर्स ने एक बार फिर कर दी अनदेखी

India vs Australia Odi Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 17 मार्च से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इन तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय सेलेक्टर्स ने इस सीरीज में एक धाकड़ बल्लेबाज को जगह नहीं दी है. इस खिलाड़ी को लेकर फैंस का मानना है कि ये टीम इंडिया में पक्षपात का शिकार हो रहे है. 

सेलेक्टर्स ने एक बार फिर कर दी अनदेखी

दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मुंबई में 17 मार्च को होगा. इसके बाद विशाखापटनम में 19 मार्च को दूसरा जबकि चेन्नई में 22 मार्च को तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा. इस सीरीज में स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. संजू सैमसन (Sanju Samson) साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम का हिस्सा थे, लेकिन पहले मैच के बाद वह चोटिल हो गए थे. सैमसन के घुटने में चोट लगी थी. इस समय में पूरी तरह फिट हैं, इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक के आंकड़े 

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 11 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं. वनडे फॉर्मेट में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 66.0 की औसत से 330 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी देखने को मिल हैं. वहीं, टी20 में संजू सैमसन (Sanju Samson) अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने टी20 की 16 पारियों में 20.07 की औसत से सिर्फ 301 रन ही बनाए हैं. 

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news