Team India: टीम इंडिया से बाहर किए गए इस धाकड़ खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने
Advertisement
trendingNow11392020

Team India: टीम इंडिया से बाहर किए गए इस धाकड़ खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने

Indian Cricket Team: साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग 11 से बाहर किए गए टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने धमाकेदार वापसी की है. इस बल्लेबाज ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार शतक जड़ा. 

Photo (BCCI)

Syed Mushtaq Ali T20: भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय सैयद मुश्ताक अली टी20 (Syed Mushtaq Ali T20 Trophy) ट्रॉफी खेली जा रही है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया (Team India) के एक धाकड़ बल्लेबाज ने तूफानी पारी खेली है. ये खिलाड़ी हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा था, लेकिन खराब खेल के चलते इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर बैठाया गया था. 

इस बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी 

महाराष्ट्र और सर्विसेज के बीच सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के 24वां मुकाबले में महाराष्ट्र की टीम की कप्तानी कर रहे ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने तूफानी पारी खेली है. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस मैच में 65 गेंदों का सामना कर 172.31 के स्ट्राइक रेट से 112 रन की विस्फोटक शतकीय पारी खेली.  ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस पारी में 12 चौके और 4 छक्के भी जड़े. 

अफ्रीका सीरीज में रहा फ्लॉप 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. ये मैच ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का डेब्यू मैच था. उन्होंने 42 गेंदों में सिर्फ 19 रन की पारी खेली थी. इस खराब खेल के बाद उन्हें बाकी के दो मैचों में मौका नहीं दिया गया. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) टीम इंडिया के लिए 9 टी20 मैच भी खेल चुके हैं.  

शतकीय पारी टीम के नहीं आई काम 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस मैच में एक कप्तानी पारी खेली, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 रन का आंकड़ा नहीं छू सका.  महाराष्ट्र की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए. सर्विसेज  की टीम ने इस टारगेट को 19.2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news