Watch: 'गार्डन में घूमने नहीं देता..' रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस में धांसू एंट्री, सामने आया मजेदार वीडियो
Advertisement

Watch: 'गार्डन में घूमने नहीं देता..' रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस में धांसू एंट्री, सामने आया मजेदार वीडियो

IPL 2024: आईपीएल के 17वें सीजन का इंतजार खत्म होने में एक हफ्ते से भी कम समय बचा हुआ है. मेगा इवेंट के लिए सभी 10 टीमों ने अपने-अपने खेमें को तैयार कर लिया है. रोहित शर्मा ने भी मुंबई इंडियंस का कैंप ज्वाइन किया, जिसके बाद एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

Rohit Sharma

IPL 2024: रोहित शर्मा, एक ऐसा नाम जो भारतीय फैंस के दिलों पर राज करता है. रोहित ने हर तरीके से फैंस के प्रभावित किया है, फिर चाहे बात कप्तान की हो, अच्छे इंसान की या फिर शानदार खिलाड़ी की. आईपीएल का 17वां सीजन शुरू होने को है और हिटमैन अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं. मुंबई में रोहित शर्मा की जोरदार एंट्री देखने को मिली. हिटमैन की एंट्री को खास बनाने के लिए मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

'वो आ गया..'

रोहित शर्मा मैदान में अपने मजेदार डॉयलॉग्स के लिए फेमस हैं, जो अक्सर स्टंप माईक में रिकॉर्ड हो जाते हैं. रोहित का यह अंदाज फैंस को ही नहीं बल्कि टीम के खिलाड़ियों को भी काफी पसंद आता है. मुंबई ने रोहित के एक डॉयलॉग को वायरल वीडियो में निशाना बनाया है. वीडियो में दो बच्चे रोहित के बारे में बात करते दिख रहे हैं. 'वो आ गया, जो गार्डन में घूमने नहीं देता.' जिसके बाद रोहित शर्मा की एंट्री दिखाई जाती है. रोहित ने हाल ही में टीम के कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'गार्डन में घूमने वाले लड़के.'

इस बार हार्दिक करेंगे कप्तानी

मुंबई इंडियंस की तरफ से पिछले कुछ महीनों से कप्तानी बड़ा मुद्दा साबित हुई है. रोहित शर्मा ने टीम को एक या दो नहीं बल्कि 5 बार खिताबी जीत दिलाई है. लेकिन इसका असर आईपीएल 2024 पर नहीं देखने को मिला. मुंबई ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस के साथ मोटी रकम में ट्रेड किया, इसके बाद उन्हें टीम की कमान भी सौंप दी. आगामी सीजन में हार्दिक पांड्या मुंबई की कप्तानी करते नजर आएंगे. 

IPL 2024 से पहले MI में बड़ा बदलाव

आईपीएल 2024 से चंद दिनों पहले मुंबई की टीम ने अपने स्क्वाड में बदलाव किया है. तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ इंजरी के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लिश गेंदबाज ल्यूक वुड को टीम में एंट्री मिली है. ल्यूक ने इंग्लैंड के लिए साल 2022 में टी20 डेब्यू किया था और अभी तक महज 5 टी20 मैच खेले हैं. मुंबई ने ल्यूक वुड को 50 लाख रुपये की राशि में खरीदा है. 

Trending news