WATCH : 6, 6, 6, 6... रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी का धूमधड़ाका, गेंदबाज को ऐसा धोया कि मांगता रह गया पानी!
Advertisement
trendingNow11601246

WATCH : 6, 6, 6, 6... रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी का धूमधड़ाका, गेंदबाज को ऐसा धोया कि मांगता रह गया पानी!

Rohit Sharma Team : रोहित शर्मा खुद तो धुरंधर अंदाज में बल्ला घुमाते ही हैं, उनके साथी भी किसी से कम नहीं हैं. रोहित के ही एक टीम साथी ने मैदान पर धूमधड़ाका मचा दिया. इस बल्लेबाज ने 222 के स्ट्राइक रेट से रन कूट दिए. हालांकि उनकी टीम को फिर भी हार झेलनी पड़ी.

rohit sharma tim david

PSL, Tim David Consecutive Six: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) खेल रही है. सीरीज के 3 मैच हो चुके हैं और टीम इंडिया 2-1 से आगे है. अब चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद में कल यानी 9 मार्च से खेला जाना है. इस बीच रोहित की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के एक साथी ने मैदान पर धमाल मचा दिया. 

222 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच में रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी ने धमाल मचा दिया. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टिम डेविड हैं. टिम डेविड आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. टिम डेविड ने पीएसएल मैच में 222 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके. उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों पर 60 रन बना दिए. हालांकि उनकी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी.

ओवर में जड़े लगातार 4 छक्के

अपनी पावर हिटिंग से सभी को प्रभावित करने वाले टिम डेविड ने मुल्तान सुल्तांस के लिए ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने इस्लामाबाद यूनाइडेट के खिलाफ मुकाबले में रुमन रईस के एक ओवर में लगातार 4 छक्के जड़े. हालांकि, टिम टेविड की बेहतरीन पारी के बावजूद मुल्तान सुल्तांस को मुकाबले में एक गेंद बाकी रहते 2 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी.

वायरल हुआ वीडियो

इससे जुड़ा वीडियो पीएसएल ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रईस के इस ओवर में कुल 30 रन बने. इसमें 4 छक्के डेविड ने लगाए जबकि शान मसूद ने एक चौका जड़ा. रईस के ओवर की पहली गेंद वाइड रही, फिर अगली गेंद पर शान मसूद ने चौका लगाया. दूसरी गेंद पर सिंगल लेते हुए स्ट्राइक डेविड को दी. बस फिर तो टिम डेविड के बल्ले ने जैसे आग उगलना शुरू कर दिया. उन्होंने लगातार 4 छक्के ठोके. उन्होंने मैच में केवल 20 गेंद पर अपनी फिफ्टी पूरी की. मुल्तान सुल्तांस ने 20 ओवर में 205 रन बनाए जिसके बाद इस्लामाबाद यूनाइडेट ने लक्ष्य 19.5 ओवर में हासिल कर लिया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news