PSL 2023: कोहली-रोहित के दुश्मन ने बरपाया कहर, पहले तोड़ा बल्ला फिर उड़ा दी गिल्लियां
Advertisement

PSL 2023: कोहली-रोहित के दुश्मन ने बरपाया कहर, पहले तोड़ा बल्ला फिर उड़ा दी गिल्लियां

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच बेहतरीन टी20 मुकाबला देखने मिला. इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जो आमतौर पर मैदान में कम देखने को मिलता है. कल हुए मुकाबले में लाहौर की टीम ने पेशावर जाल्मी को 40 रनों से हरा दिया. ये गेंदबाज अक्सर भारतीय धुरंधर बल्लेबाजों को भी परेशानी में डालता नजर आता है.

PSL 2023: कोहली-रोहित के दुश्मन ने बरपाया कहर, पहले तोड़ा बल्ला फिर उड़ा दी गिल्लियां

Shaheen Afridi broke the bat: पाकिस्तान सुपर लीग में एक बेहतरीन गेंदबाज ने इतनी घातक गेंदबाजी की कि कभी बल्ला टूटा तो कभी गिल्लियां उखड़ती नजर आईं. पाकिस्तान में इस समय पीएसएल टूर्नामेंट खेला जा रहा है. कल हुए मुकाबले में शाहीन अफरीदी और बाबर आजम की टीम के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिली. हालांकि, शाहीन अफरीदी की टीम लाहौर कलंदर्स बाबर की पेशावर जाल्मी पर भारी पड़ी और लाहौर ने 40 रनों से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया. 

पारी की पहली गेंद पर टूटा बल्ला 

लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने मैच में घातक गेंदबाजी की. पेशावर जाल्मी के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद हारिस और बाबर आजम मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. शाहीन ने पारी की पहली ही गेंद इतनी तेज रफ्तार से डाली कि मोहम्मद हारिस का बल्ला बीच से टूट गया. इतना ही नहीं अगली ही गेंद पर अफरीदी ने हारिस की गिल्लियां भी बिखेर दी और उन्हें बिना खाता खोले पवैलियन लौटना पड़ा. 

शाहीन की घातक गेंदबाजी 

कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर आजम की टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की. शाहीन ने पेशावर के खिलाफ 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. शाहीन ने मोहम्मद हारिस के अलावा पेशावर के कप्तान बाबर आजम को भी सस्ते में आउट कर दिया. बाबर ने मात्र 7 रन ही बनाए. इस मैच में लाहौर ने पेशावर को 40 रनों से हरा दिया. पॉइंट्स टेबल में लाहौर तीसरे स्थान पर जबकि पेशावर पांचवे स्थान पर हैं. शाहीन अफरीदी और भारत के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा-विराट कोहली के बीच मैदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिलती है. हालांकि, इनके बीच भिड़ंत कम ही देखने को मिलती है क्योंकि दोनों टीमें वर्ल्ड कप में ही आमने सामने होती हैं.

हाल ही में हुई थी शाहीन की शादी 

इसी महीने की शुरुआत में शाहीन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से शादी की थी. इस शादी में उनके परिवार के लोग और करीबी लोग भी शामिल हुए थे. बता दें कि बाबर आजम सहित पाकिस्तान टीम के कई बड़े खिलाड़ी भी शादी में पहुंचे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news