Advertisement
trendingPhotos1351892
photoDetails1hindi

Virat Kohli Income: सोशल मीडिया का एक पोस्ट विराट को कर देता है मालामाल, इन प्लेटफार्म पर करते हैं करोड़ों की कमाई

Virat Kohli Income On Social Media: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार किया है. विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर भी हैं. सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स का असर उनकी कमाई पर भी पड़ता है. कोहली हर महीने सिर्फ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए करोड़ों कमा रहे हैं.

1/5

विराट (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर 211 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. विराट (Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय हैं. हूपर की 2022 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट के मुताबिक, विराट एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट से करीब 8.69 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. 

2/5

इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में विराट (Virat Kohli) 14वें नंबर पर हैं. फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 15 करोड़ चार्ज करते हैं.

3/5

एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट (Virat Kohli) साल 2020 में एक फेसबुक पर एक पोस्ट से करीब 2.5 करोड़ रुपये कमाते थे. उस समय उनके फॉलोअर्स 34 मिलियन थे जो अब 49 मिलियन हैं, ऐसे में उनके कमाई का आंकड़ा भी काफी बड़ा होगा. 

4/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ट्विटर अकाउंट अब भारत का तीसरा सबसे बड़ा अकाउंट बन गया है. उनसे ज्यादा फॉलोवर्स सिर्फ पीएमओ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट पर हैं. 

5/5

विराट कोहली (Virat Kohli) के ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक के कुल फॉलोअर्स की संख्या 310 मिलियन यानी 31 करोड़ के पार हो चुकी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़