Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1351922
photoDetails1mpcg

Ameesha Patel Bahrain Post:47 की उम्र में अमीषा पटेल ने दिखाया बोल्ड लुक, इंटरनेट पर लगी आग,फैंस हुए बवाले

Ameesha Patel Bahrain Post:बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों बहरीन में अपनी छुट्टियां मना रही हैं.बता दें कि अमीषा पटेल ने एक शार्ट वीडियो डाला है. जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही हैं और अमीषा के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

1/6

बता दें कि जैसे ही अमीषा पटेल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है और ये कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और इस समय सभी जगह अमीषा पटेल की चर्चा हो रही है.

 

2/6

गदर: एक प्रेम कथा की अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों बहरीन में छुट्टियां मना रही हैं.

3/6

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है और यूजर इसको लेकर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.कई लोगों ने उनके वीडियो को लेकर उनकी खूब तारीफ की है तो कई लोगों द्वारा उनको ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

4/6

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, "बुढापे में भी" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "बस करो ये सब तमाशा करने से अब कुछ होने नहीं वाला"

 

5/6

अमीषा पटेल आखिरी बार भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने सनी देओल, प्रीति जिंटा,अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े के साथ काम किया था. जल्द ही वह सनी देओल के साथ गदर 2 में दिखाईं देंगी.

 

6/6

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर वह कुछ दिनों में पोस्ट करती रहती हैं. इसी के चलते इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर उनके 45 लाख.वहीं ट्विटर पर उनके 50 लाख फॉलोअर्स हैं.