Advertisement
trendingPhotos1568516
photoDetails1hindi

Team India: 30 की उम्र के बाद टीम इंडिया में किया डेब्यू, करोड़ों में पहुंची नेटवर्थ; 2 साल में बदली किस्मत

SuryaKumar Yadav Net Worth: टीम इंडिया के 'मिस्टर 360' यानी धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) इस समय टीम का अहम हिस्सा बन गए हैं. सूर्यकुमार यादव की क्रिकेट काफी कठिनाइयों से भरी रही है, उन्हें 30 साल की उम्र के बाद टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन वह आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और टी20 क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज हैं. 

1/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. इसी साल उन्हें श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेलने को मिला था. वहीं, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में उन्हें टेस्ट में भी डेब्यू करने का मौका मिला. 

2/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) आज के समय में 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 32 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. वहीं सालाना कमाई करीब 8 करोड़ रुपये होने का अनुमान है. 

3/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) साल 2013 से आईपीएल का हिस्सा बने रहे हैं. उन्हें अपने पहले सीजन में खेलने के लिए केवल 10 लाख रुपये मिले थे, वहीं आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 8 करोड़ रुपये दिए थे.

4/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ड्रीम 11 और फ्री हिट के ब्रांड एंबेसडर है. इसके अलावा वह सरीन स्पोर्ट्स, मैक्सिमा घड़ियों, और कई अन्य ब्रांडों का भी प्रमोशन करते हैं. इन प्रमोशन से भी सूर्यकुमार की करोड़ों की कमाई होती है.

5/5

सूर्यकुमार यादव के कार कलेक्शन की बात की जाए तो, उनके पास Mercedes-Benz GLE Coupe, निसान जोंगा (Nissan Jonga), मिनी कूपर एस ( MINI Cooper S) ऑडी ए6 (Audi A6) जैसी कारें शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़