Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस के फिनाले में फिर साथ आए Priyanka-Ankit, तस्वीरों में दिखी ऐसी केमिस्ट्री, फैंस हुए दीवाने!

Priyanka Chahar Choudhary को लेकर कई लोगों का यह मानना हैं कि इस बार का बिग बॉस, वही जीतेंगी! फाइनल रिजल्ट्स में तो अभी टाइम है लेकिन सोशल मीडिया पर प्रियंका को लेकर काफी हलचल मची हुई है. इस बार बात बिग बॉस जीतने को लेकर नहीं बल्कि उनके 'क्लोज फ्रेंड' और एक्टर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और उनकी केमिस्ट्री को लेकर हो रही है. प्रियंका और अंकित एक बार फिर बिग बॉस के घर में एक साथ नजर आए हैं और उनकी केमिस्ट्री देख 'PriyAnkit' फैंस दीवाने हो गए हैं...

बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले

1/5
बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 16 Grand Finale) बेहद नजदीक है और अब सभी फैंस की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि इस बार की ट्रॉफी कौन सा कंटेस्टेंट उठाएगा या उठाएगी. सबसे पॉपुलर स्टार्स में प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नाम शामिल है. 

प्रियंका चहर चौधरी - अंकित गुप्ता

2/5
प्रियंका चहर चौधरी - अंकित गुप्ता

बिग बॉस 16 के शुरुआत दिनों में प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप (Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta) काफी करीब आ गए थे और उनकी केमिस्ट्री को भी फैंस बहुत पसंद करते थे. शो से अंकित तो एलिमिनेट हो गए लेकिन प्रियंका अब फाइनल में पहुंच गई हैं.

बिग बॉस 16 में फिर साथ आए प्रियंका - अंकित

3/5
बिग बॉस 16 में फिर साथ आए प्रियंका - अंकित

प्रियंका और अंकित के काफी फैंस हैं और उनकी केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया जाता है. अगर आप भी इनके फैन हैं तो बता दें कि बिग बॉस के खत्म होने से पहले, इस रिएलिटी शो के घर में आपको प्रियंका-अंकित फिर एक साथ नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की फोटोज

4/5
प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की फोटोज

प्रियंका और अंकित का बिग बॉस के घर में दोबारा मिलना फैंस के लिए एक बेहद इमोशनल मोमेंट है! दोनों स्टार्स की खुशी और उनकी आपस में ट्यूनिंग देख लोग बहुत खुश हो गए हैं.

खुशी से झूम उठे 'PriyAnkit' फैंस

5/5
खुशी से झूम उठे 'PriyAnkit' फैंस

प्रियंका और अंकित की जोड़ी का एक शिपनेम भी है, जो 'PriyAnkit' है. साथ में इन 'क्लोज फ्रेंड्स' की फोटोज देखकर 'प्रियांकित' फैंस बहुत खुश हुए हैं और अपनी इस फेवरेट जोई को निहारते नहीं थक रहे हैं!

ट्रेन्डिंग फोटोज़