Advertisement
trendingPhotos1375813
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की जिंदगी में आई ये खूबसूरत हसीना, Photos देख आप भी हार जाएंगे दिल

Prithvi Shaw And Nidhhi Tapadiaa: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. फिलहाल टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक खूबसूरत हसीना के साथ दिखाई दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है वह लड़की जो पृथ्वी के साथ दिखाई दे रही है. 

1/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने इंस्टग्राम स्टोरी में जो एक फोटो शेयर की है, उसमें उनके साथ दिखाई दे रही लड़की का नाम निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) हैं. आपको बता दें कि ऐसी भी अपवाह हैं कि पृथ्वी शॉ और निधि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

2/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस वक्त धूम धाम से नवरात्रि मना रहे हैं. जिसमें वह गरबा सीख रहे हैं. उन्हें इंस्टाग्राम सेंसेशन निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) ही गरबा सीखा रही हैं. 

3/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में कुछ फोटो भी शेयर की थी, जिनका क्रेडिट उन्होंने निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) को दिया था. पृथ्वी शॉ ने निधि तपाड़िया के नाम के आगे हार्ट इमोजी का भी लगाया था. 

4/5

निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) एक मॉडल और एक्टर हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. निधि तपाड़िया के इंस्टाग्राम पर 102K फॉलोवर्स हैं.

5/5

कहा जाता है कि पृथ्वी शॉ इससे पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे थे. 2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें चली थी. सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता था, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़