Advertisement
photoDetails1hindi

Prithvi Shaw ने बना ली 'गर्लफ्रेंड'! पार्टी में साथ आईं नजर, लोग पूछ रहे मिस्ट्री गर्ल का नाम

Prithvi Shaw Mystery Girl: टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. भले ही उनको श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज में नजरअंदाज किया गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) के चक्कर में सुर्खियों में हैं. दरअसल, न्यू ईयर 2023 (New Year 2023) की पार्टी में स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए. उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के साथ खींची गई फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था. तब से हर कोई जानना चाहता है कि पृथ्वी शॉ के साथ दिख रही ये मिस्ट्री गर्ल कौन है?

1/5

जानकारी के मुताबिक, पृथ्वी शॉ नए साल पर पार्टी करने के लिए एक पब में गए थे. वहां से पृथ्वी शॉ ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. अब इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है. फैंस इस मिस्ट्री गर्ल का नाम पूछ रहे हैं.

2/5

सोशल मीडिया पर स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने न्यू ईयर पार्टी की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो एक एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं. लड़की सोफे पर बैठी हुई दिख रही है और वो उसके साइड में बैठे नजर आ रहे हैं.

3/5

बता दें कि पृथ्वी शॉ के साथ दिख रहीं मिस्ट्री गर्ल एक्ट्रेस निधि तपाड़िया हैं. वो महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली हैं. सोशल मीडिया पर निधि काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटो शेयर करती रहती हैं.

4/5

जान लें कि पृथ्वी शॉ के साथ न्यू ईयर पार्टी में दिखीं निधि तपाड़िया की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर निधि के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हालांकि, वो सिर्फ 86 लोगों को फॉलो करती हैं. हजारों की संख्या में फैंस निधि की तस्वीरों को लाइक करते हैं.

5/5

गौरतलब है कि निधि तपाड़िया ने एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी. निधि टीवी शो सीआईडी में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो जट्टा कोका गाने में भी दिखाई दी थीं. टोनी कक्कड़ के भी एक गाने में वो काम कर चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़