Advertisement
trendingPhotos1511329
photoDetails1hindi

SBI के करोड़ों ग्राहकों की चमकी किस्मत, अब मिलेंगे पूरे 9 लाख रुपये, बैंक ने दी जानकारी!

State Bank Of India: अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो अब बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI करोड़ों ग्राहकों को बड़ा फायदा दे रहा है. बैंक की ओर से ग्राहकों को पूरे 9 लाख रुपये का फायदा दिया जा रहा है. 

 

एसबीआई दे रहा 9 लाख का फायदा

1/5
एसबीआई दे रहा 9 लाख का फायदा

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI करोड़ों ग्राहकों को बड़ा फायदा दे रहा है. बैंक की ओर से ग्राहकों को पूरे 9 लाख रुपये का फायदा दिया जा रहा है.

50,000 से लेकर 9 लाख तक मिलेगा फायदा

2/5
50,000 से लेकर 9 लाख तक मिलेगा फायदा

कई बार ऐसा होता है कि हमें कोई बिजनेस शुरू करना हो या फिर लोन की जरूरत हो तो अब बैंक आपको बिना किसी डॉक्युमेंट के 50,000 रुपये से लेकर पूरे 9 लाख रुपये तक का फायदा दे रहा है.

 

चाहिए सिर्फ आधार कार्ड

3/5
चाहिए सिर्फ आधार कार्ड

आप एसबीआई मुद्रा लोन के जरिए यह पैसा पा सकते हैं. इस लोन को लेने के लिए आपके पास सिर्फ आधार कार्ड होना चाहिए. इसके साथ ही आपका आधार कार्ड मोबाइल नंबर से भी लिंक होना चाहिए, जिससे वेरिफिकेशन में किसी भी तरह की परेशानी न हो. 

 

ऑफिशियल वेबसाइट से करें अप्लाई

4/5
ऑफिशियल वेबसाइट से करें अप्लाई

आप बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए इसमें अप्लाई कर सकते हैं. इसमें होम पेज पर आपको ई-मुद्रा लोन वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद में आगे का प्रोसेस करके आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

 

स्टार्टअप को बढ़ावा दे रही सरकार

5/5
स्टार्टअप को बढ़ावा दे रही सरकार

देशभर में बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए और स्टार्टअप के लिए सरकार और बैंक की तरफ से लोन की सुविधा दी जा रही है, जिससे हर कोई अपने बिजनेस को आसानी से शुरू कर सके. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़