Advertisement
photoDetails1hindi

Kaviya Maran: साउथ अफ्रीकी लीग के ऑक्शन में छाई ये भारतीय मिस्ट्री गर्ल, Photos देख हो जाएंगे दीवाने

CSA T20 League Auction: साउथ अफ्रीकी टी20 लीग के लिए  19 सितंबर को खिलाड़ियों की नीलामी का आयोजन किया गया है. साउथ अफ्रीकी टी20 लीग में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसके लिए कुल 318 खिलाड़ियों की बोली लगी. इस ऑक्शन में एक भारतीय मिस्ट्री गर्ल ने काफी सुर्खियां बटोरी. ये मिस्ट्री गर्ल कई बार आईपीएल में भी देखी जा चुकी है. 

1/5

सोशल मीडिया पर जिस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह काव्या मारन (Kaviya Maran) हैं. काव्या मारन (Kaviya Maran) आईपीएल में कई बार देखी जा चुकी हैं. 

2/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. 

3/5

साउथ अफ्रीकी टी20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम की ऑनरशिप सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने हासिल की थी. काव्या मारन (Kaviya Maran) सनराइजर्स की सीईओ हैं, ऐसे में वह ऑक्शन में शामिल हुईं.

4/5

28 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. 

5/5

काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़