Advertisement
photoDetails1hindi

Sanjana Ganesan: चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो... जब बुमराह की पत्नी संजना ने ट्रोलर की बोलती कर दी बंद

Sanjana Ganesan Viral Comment: स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम का हिस्सा नहीं हैं, वहीं उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) इस टूर्नामेंट में आईसीसी की ओर से एंकरिंग करती दिखाई दे रही हैं. इन सब के बीच एक ट्रोलर को संजना गणेशन की खूबसूरती पर सवाल उठाना भारी पड़ गया है. 

1/5

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर एक ट्रोलर ने ऐसा कमेंट किया कि संजना गणेशन ने उसे खुलेआम मुंहतोड़ जवाब दे दिया. 

2/5

संजना गणेशन फोटो में एडिलेड ग्राउंड पर नजर आ रही हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, 'मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो लेकिन बुमराह को कैसा पटा लिया.' संजना इस कमेंट को देखकर भड़क गईं और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?' संजना का ये कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

3/5

महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली संजना (Sanjana Ganesan) खेल प्रजेंटेटर हैं. वह इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसल (ICC) के वर्ल्ड कप से लेकर इंडिय प्रीमियर लीग (IPL) के अलावा कई अन्य सीरीज को भी होस्ट कर चुकी हैं.

4/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की मुलाकात पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. 

5/5

संजना (Sanjana Ganesan) खेल प्रजेंटेटर से पहले माडलिंग में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. साल 2014 में मिस इंडिया के खिताब के लिए अपनी किस्मत आजमाई थी और वहां उन्होंने फाइनल मुकाबिले तक का सफर भी तय किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़