Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Miscarriages: Gauri Khan, Kajol समेत इन सितारों ने खोया अपना बच्चा, प्रेग्नेंसी में झेलना पड़ा था मिसकैरेज

Bollywood Couples Miscarriages: बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर फैन्स जीतने एक्साइटेड रहते हैं, उतनी ही दिलचस्पी उन्हें सितारों की पर्सनल लाइफ में होती है. स्टार कपल्स काफी हद तक अपनी लाइफ अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनको वो प्राइवेट रखना चाहते हैं, भले ही बाद में वो उन बातों का खुलासा कर दें. आज हम आपको उन कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान मिसकैरेज (Miscarriage) को झेला और उन्हें अपना बच्चा खोना पड़ा..

1/5

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि साल 1997 में गौरी खान को, आर्यन खान जे जन्म से पहले प्रेग्नेंसी में मिसकैरेज झेलना पड़ा था और वो समय दोनों के लिए ही काफी मुश्किल था। आज शाहरुख और गौरी तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं. 

2/5

1972 में साइरा बानू प्रेग्नेंट हो गई थीं और वो और दिलीप कुमार एक बेटे को जन्म देने वाले थे. प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में हाई ब्लड प्रेशर की वजह से साइरा बानू का मिसकैरेज हो गया. उसके बाद, साइरा बानू कभी कन्सीव नहीं क्र सकीं. 

3/5

शादी के कुछ ही समय बाद, 2010 में शिल्पा शेट्टी ने कन्सीव कर लिया था लेकिन APLA नाम की ऑटोइम्यून कन्डिशन की वजह से उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था.  

4/5

2005 में किरण और आमिर ने शादी की थी और फिर 2009 में किरण राव प्रेग्नेंट हो गई थीं. दर्भाग्यवश कुछ ही महीनों में किरण का मिसकैरेज हो गया था और इस बात की जानकारी खुद आमिर ने दी थी. 

5/5

आज तो अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं लेकिन इन बच्चों के होने से पहले काजोल को दो बार मिसकैरेज का सामना करना पड़ा था. काजोल के लिए वो समय बहुत कष्टदायक था और इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़