Advertisement
trendingPhotos1615149
photoDetails1hindi

IPL 2023: आईपीएल से पहले चेन्नई फैंस के लिए गुड न्यूज, कप्तान धोनी ने दे दिया बड़ा तोहफा

IPL 2023: आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में सिर्फ कुछ ही दिनों का फासला रह गया है. हर साल की तरह इस साल भी इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत 31 मार्च से हो जाएगी. आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फैंस को बड़ा तोहफा दे दिया है. आइए बताते हैं क्या है गुड न्यूज :- 

 

1/5

आईपीएल की शुरुआत से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम के कप्तान धोनी ने अपने होम ग्राउंड में दो नए स्टैंड्स का कल उद्घाटन कर दिया है. 

 

2/5

कल हुए उद्घाटन समारोह में वर्तमान मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी दोनों ही इस खास मौके पर मौजूद थे. इन दो स्टैंड्स का नाम तमिलनाड्ड के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुधानिधि के नाम पर रखा गया.

 

3/5

चेपॉक क्रिकेटर स्टेडियम में नया स्टैंड वर्तमान सीएम एमके स्टेलिन के पिता के सम्मान में बनाया गया है. दिवंगत एम करुधानिधी पांच बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे थे. बता दें, कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला जाना है. आखिरी वनडे के लिए नए स्टैंड आम जनता के लिए भी उपलब्ध होंगे.

 

4/5

चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम चेन्नई सुपर किंग्स का होम ग्राउंड है. चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने बताया है कि धोनी इसी मैदान पर अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला खेलते नजर आएंगे. धोनी की यह इच्छा है कि वह अपने होम ग्राउंड पर अपना विदाई मैच खेलें. 

 

5/5

31 मार्च से शुरू हो रहे इस आईपीएल सीजन के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला होना है. चेन्नई की टीम डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ खेलती नजर आएगी. इस टूर्नामेंट का फाइनल 28 मई को खेला जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़