Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs BAN: ढाका में टीम इंडिया ने की जमकर प्रैक्टिस, कोच राहुल द्रविड़ तो पिच देखने पहुंच गए

Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम को 4 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, धुरंधर विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाया. इसी बीच कोच राहुल द्रविड़ पिच देखने ही पहुंच गए. बीसीसीआई ने उनकी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

विराट कोहली ने बहाया पसीना

1/6
विराट कोहली ने बहाया पसीना

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया. वह काफी देर तक नेट-प्रैक्टिस करते रहे. बीसीसीआई ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- भारत का पहला प्रैक्टिस सेशन.

रोहित शर्मा ने की प्रैक्टिस

2/6
रोहित शर्मा ने की प्रैक्टिस

अनुभवी ओपनर और इस वनडे सीरीज में भारत की कप्तानी संभालने को तैयार रोहित शर्मा ने भी नेट्स पर काफी देर तक प्रैक्टिस की. रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था. वह टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे.

केएल राहुल की नेट-प्रैक्टिस

3/6
केएल राहुल की नेट-प्रैक्टिस

स्टार बल्लेबाज केएल राहुल भी नेट प्रैक्टिस करते नजर आए. वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. हालांकि शिखर धवन भी सीरीज का हिस्सा हैं.

द्रविड़ ने दिए राहुल को टिप्स

4/6
द्रविड़ ने दिए राहुल को टिप्स

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ इस दौरान केएल राहुल से काफी देर तक बातचीत करते नजर आए. राहुल ने टी20 वर्ल्ड कप-2022 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक जमाया था. हालांकि उनका प्रदर्शन उतना प्रभावी नहीं रहा था.

पिच देखने पहुंचे द्रविड़

5/6
पिच देखने पहुंचे द्रविड़

इस बीच राहुल द्रविड़ पिच देखने पहुंच गए. ढाका में ही सीरीज का पहला और दूसरा वनडे खेला जाना है.

खिलाड़ियों ने मस्ती भी की

6/6
खिलाड़ियों ने मस्ती भी की

प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय खिलाड़ी कुछ मस्ती करते भी नजर आए. ईशान किशन और रोहित का एक फोटो बीसीसीआई ने शेयर किया है जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं. तस्वीर में विराट भी नजर आ रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़