Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की अनसुनी कहानी, साथी की पत्नी को किया प्रेग्नेंट! फिर कर ली थी शादी

Indian Cricket Team: भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और मुरली विजय (Murali Vijay) का विवाद किसी से छिपा नहीं है. मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी पहली वाइफ निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) से शादी की थी. आइए आपको बताते हैं इस पूरे विवाद के बारे में. 

1/5

साल 2007 में कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता (Nikita Vanjara) से शादी की थी. लेकिन साल 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) से हुई थी. इसके बाद मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया था. 

2/5

निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) और मुरली विजय (Murali Vijay) दोनों एक दूसरे से मिलने और समय बिताने लगे. दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. 

3/5

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने जब निकिता को तलाक दिया उस समय वो प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की थी. कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह बच्चा मुरली विजय का था. 

4/5

2013 में निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) और मुरली विजय (Murali Vijay) के बड़े बेटे का जन्म हुआ. इसके बाद 2014 और 2017 में ये दोनों फिर पेरेंट्स बने. 

5/5

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने साल 2015 में स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) से शादी की थी. कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़