Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani से Alia Bhatt तक, सर्दियों में अपनी स्किन का इस तरह रखती हैं ध्यान, आसान टिप्स से आप भी करेंगी ग्लो

Bollywood actress winter skincare: सर्दियों के मौसम में स्किन की भी ज्यादा देखभाल करने की जरूरत होती है. वहीं, हमारी बॉलीवुड डीवाज तो अपनी खूबसूरती को लेकर ज्यादा सतर्क रहती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (priyanka Chopra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) तक यहां जानें इन हसीनाओं के सिंपल स्किनकेयर टिप्स जो विंटर्स में आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे. 

 

प्रियंका की ग्लोइंग स्किन का राज

1/5
प्रियंका की ग्लोइंग स्किन का राज

प्रियंका चोपड़ा को स्टाइल आइकॉन माना जाता है. 41 साल की उम्र में वो एक स्किनकेयर रूटीन को हमेशा फॉलो करती हैं. एक इंटरव्यू में पीसी ने अपने DIY लिप बाम के बारे में बताते हुए कहा था कि वो सी सॉल्ट, ग्लिसरीन और गुलाब जल से बना लिप बाम यूज करती हैं. इसके अलावा बेसन, नींबू का रस, दही और हल्दी से बने उबटन का भी प्रियंका इस्तेमाल करती हैं.

 

स्किन को रखती हैं हाइड्रेट

2/5
स्किन को रखती हैं हाइड्रेट

वहीं, आलिया भट्ट अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए हर दिन 7 से 8 गिलास पानी पीती हैं. यही उनकी ग्लोइंग स्किन का राज है. इसके अलावा स्किन में नमी बनाए रखने के लिए आलिया लाइट जेल या मॉइश्चराइजर भी यूज करती हैं.

 

नेचुरल चीजों का करती हैं इस्तेमाल

3/5
नेचुरल चीजों का करती हैं इस्तेमाल

अनन्या पांडे भी अपनी स्किन के लिए ज्यादातर नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. वो ज्यादातर DIY फेस पैक लगाना पसंद करती हैं जिसमें दही, हल्दी और शहद से बना फेस पैक उनका फेवरेट है. 

 

तिल के तेल का इस्तेमाल

4/5
तिल के तेल का इस्तेमाल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी विंटर स्किनकेयर रूटीन फैंस के साथ शेयर किया था. उन्होंने बताया कि वो सेंटेला नियासिनामाइड स्प्रे, सेरामाइड क्रीम और लाइट सनस्क्रीन यूज करती हैं. इसके अलावा वो अपने पैरों के तलवों और नाभि पर तिल के तेल की मालिश भी करती हैं. 

 

लाइट सीरम लगाती हैं कियारा

5/5
लाइट सीरम लगाती हैं कियारा

कियारा आडवाणी बी-टाउन की सबसे सुंदर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. खास तौर पर वो सर्दियों में अपनी स्किन को हाइड्रेट रखती हैं. वो अपने फेस को क्लीन करने के बाद लाइट सीरम लगाती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़