Advertisement
photoDetails1hindi

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में क्रोएशिया को सपोर्ट करने पहुंची ये सबसे हॉट फैन, बोल्ड Photos से स्टेडियम का बढ़ा रखा है पारा

Ivana Knoll FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का पहल सेमीफाइनल मैच अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच आज रात 12:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच में फैंस की नजर लियोनल मेसी और लुका मोद्रिच के अलावा क्रोएशिया की हॉट मॉडल इवाना नॉल पर भी रहने वाली हैं. वह इस टूर्नामेंट में अपने कपड़ो को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. वह सेमीफाइनल मैच में भी स्टेडियम पहुंचने वाली है.

1/5

पूर्व मिस क्रोएशिया इवाना नॉल (Ivana Knoll) फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अपनी टीम क्रोएशिया को सपोर्ट करने लगातार पहुंच चुकीं हैं. वह अपने फिट शरीर को दिखाने के लिए छोटे कपड़े पहनना पसंद करती हैं. 

2/5

इवाना नॉल (Ivana Knoll) इस टूर्नामेंट के दौरान सोशल मीडिया पर लगातार हॉट फोटोज पोस्ट शेयर कर रही हैं. इस वजह से इवाना नॉल को सबसे सेक्सी फैन भी कहा जा रहा है. आपको बता दें कि वह क्रोएशिया के झंडे की डिजाइन के कपड़े पहन कर टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंचती हैं.

3/5

30 साल की इवाना नॉल (Ivana Knoll) 16 सितंबर 1992 को फ्रैंकफर्ट जर्मनी में पैदा हुई थी. इवाना नॉल (Ivana Knoll) मॉडल, इंस्टाग्राम, टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इवाना नॉल महंगी कारें, एक बड़ी हवेली की मालकिन हैं. 

4/5

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में इवाना नॉल (Ivana Knoll) काफी ट्रोल भी हुई हैं. उन्हें छोटे कपड़े पहनकर इस्लामिक देश कतर के दोहा में इधर-उधर घूमने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

5/5

इवाना फीफा वर्ल्ड कप 2022 में क्रोएशिया के मैचों में लगातार आ रही हैं. ऐसे में उम्मीद है कि वह अर्जेंटीना के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में एक और हॉट ड्रेस में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़