Pakistan Super League: आतंकी हमले के कारण टी20 लीग पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क, पीसीबी चीफ ने दिया अपडेट
Advertisement

Pakistan Super League: आतंकी हमले के कारण टी20 लीग पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क, पीसीबी चीफ ने दिया अपडेट

PSL in Karachi: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दो मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में होने हैं. इसके मद्देनजर टीम होटल और मैच स्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि मैच कार्यक्रम के मुताबिक जारी रहेंगे.

psl

PCB Chief on Pakistan Super League : पाकिस्तान के कराची में पुलिस प्रमुख के कार्यालय पर आतंकी हमले से सनसनी मच गई. इस हमले में 4 लोगों की जान चली गई जबकि 19 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) पर अपडेट दिया है.

पीएसएल के मैचों पर असर नहीं पड़ेगा

अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख नजम सेठी ने कहा है कि कराची पुलिस प्रमुख के कार्यालय पर शुक्रवार शाम हुए आतंकवादी हमले का पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी मैचों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. सेठी ने कहा कि मैच कार्यक्रम के मुताबिक जारी रहेंगे क्योंकि लीग शुरू होने के बाद से ही खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए राष्ट्रपति के स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

खिलाड़ियों को मिली है राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा

नजम सेठी ने आगे कहा, ‘पीएसएल के मैच तय कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेंगे. सभी खिलाड़ियों की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है. सभी को राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा दी गई है.’ बोर्ड के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों और सरकार ने कराची में पीएसएल मैचों को जारी रखने के लिए भी मंजूरी दे दी है.

सरकार ने दी मंजूरी

इस बीच बोर्ड के एक अन्य अधिकारी ने कहा, ‘कराची में शुक्रवार को हुई आतंकी घटना का पीएसएल से कोई संबंध नहीं है. सरकार ने लीग के बाकी मैचों को जारी रखने की मंजूरी दे दी है.’ पीएसएल के दो मैच शनिवार और रविवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में होने हैं. इसके मद्देनजर टीम होटल और मैच स्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news