Imad Wasim: 'मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं...', रिटायरमेंट के बाद इस खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11988003

Imad Wasim: 'मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं...', रिटायरमेंट के बाद इस खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के क्रिकेटर रहे ऑलराउंडर इमाद वसीम ने पिछले महीने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सबको चौंका दिया था. अब इस रिटायरमेंट को लेकर उन्होंने एक बयान दिया है, जिसमें उनका कहना है कि मानसिक स्थिति ठीक न होने के चलते यह फैसला लिया है.

Imad Wasim: 'मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं...', रिटायरमेंट के बाद इस खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा

Imad Wasim Retirement: पाकिस्तान के लिए 55 वनडे और 66 टी20 इंटरनशेनल मैचों में खेलने वाले ऑलराउंडर इमाद वसीम ने खुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. पिछले महीने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले इस क्रिकेटर का कहना है कि मानसिक स्थिति ठीक न होने के चलते उन्होंने संन्यास लेने का फैसला किया. बता दें कि इमाद ने आखिरी वनडे मैच 2020 में खेला था, जबकि टी20 इंटरनेशनल का आखिरी मुकाबला इसी साल अप्रैल में खेला था.

मानसिक स्थिति ठीक नहीं...

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक समय पर अहम हिस्सा रहे ऑलराउंडर इमाद वसीम ने रिटायरमेंट के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. एक यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और यदि मैं उस स्थिति में होता तो यह निर्णय कभी नहीं लेता.' बता दें कि 34 साल के इस ऑलराउंडर ने पाकिस्तान के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट में 100 से ज्यादा विकेट अपने नाम किए.

रिटायरमेंट के फैसले पर इमाद का बयान

रिटायरमेंट के फैसले पर इमाद का कहना है कि यह फैसला बदलने के इरादे से नहीं लिया है. उन्होंने कहा, 'यह जीवन है, और यहां सब कुछ संभव है. मैंने यह फैसला बिना किसी पछतावे और ना बदलने के इरादे से लिया है. यह एक महत्वपूर्ण कदम है और मैं इस बारे में अनिश्चित हूं कि जीवन में क्या लिखा है, लेकिन यह वही है.' इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के ऐलान के बीच इमाद ने कराची किंग्स फ्रेंचाइजी के साथ अपने 8 साल लंबे करार को भी अलविदा कह दिया है. इस लंबी यात्रा के लिए उन्होंने टीम के मालिक सलमान इकबाल का धन्यवाद कहा.

कराची किंग्स को कहा अलविदा

इमाद ने पाकिस्तान सुपर क्रिकेट लीग की फ्रेंचाइजी कराची किंग्स को लेकर कहा, 'इस टीम ने मुझे बहुत प्यार दिया. मैंने कराची किंग्स के लिए आठ साल खेला है और किसी फ्रेंचाइजी को छोड़ना आसान नहीं होता. अगर सलमान इकबाल इसके मालिक हैं तो हम भी इसके मालिक हैं, क्योंकि हमने अपने जीवन के आठ साल इस फ्रेंचाइजी को दिए हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.'

ऐसे रहे हैं आंकड़े 

इमाद वसीम ने 44 वनडे मैचों में पांच अर्धशतकों की मदद से कुल 986 रन बनाए हैं. गेंदबाजी करते हुए वह 44 विकेट लेने में भी कामयाब हुए हैं. वहीं, टी20 इंटरनेशनल मैचों मैचों में वह कुल 486 रन बनाने में सफल हुए हैं और गेंदबाजी करते हुए 65 विकेट चटकाने में कामयाब रहे.

Trending news