Dhoni Retirement: इस मैच के बाद IPL से संन्यास ले लेंगे एमएस धोनी? CSK अधिकारी ने दिया बहुत बड़ा अपडेट
Advertisement

Dhoni Retirement: इस मैच के बाद IPL से संन्यास ले लेंगे एमएस धोनी? CSK अधिकारी ने दिया बहुत बड़ा अपडेट

MS Dhoni in IPL: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का शेड्यूल जारी हो चुका है. सीजन का पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इसी बीच दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

ms dhoni

MS Dhoni Retirement from IPL: दुनिया के महान विकेटकीपरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह चुके हैं लेकिन वह आईपीएल में खेलते हैं. अब ऐसा लग रहा है कि आईपीएल (IPL) से उनकी विदाई का वक्त भी करीब आ रहा है. ऐसा हम नहीं बल्कि उन्हीं की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने दावा किया है.

IPL के शेड्यूल का हुआ ऐलान

दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग आईपीएल के आगामी सीजन (IPL-2023) का शेड्यूल शुक्रवार को जारी कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस प्रतिष्ठित टी20 लीग के 16वें सीजन का शेड्यूल जारी किया. सीजन का पहला मुकाबला 31 मार्च को खेला जाएगा जो मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. वहीं, फाइनल मैच 28 मई को खेला जाएगा. 

धोनी का ये आखिरी सीजन!

क्रिकेट में 'थाला' से मशहूर धोनी के लिए यह आईपीएल का आखिरी सीजन साबित हो सकता है. वह 14 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में अपना आखिरी मुकाबला खेल सकते हैं. यदि सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम रहती है तो धोनी का आईपीएल में विदाई मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के खिलाफ हो सकता है. बता दें कि वह साल 2008 यानी शुरुआती सीजन से ही चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे हैं.

CSK अधिकारी ने किया दावा

चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी के हवाले से वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट ने कहा, ‘हां एमएस धोनी का एक खिलाड़ी के तौर पर यह आखिरी सीजन होगा. अभी तक हमें यही जानकारी मिली है. जाहिर तौर पर यह उनका निजी फैसला है. उन्होंने आधिकारिक तौर पर टीम मैनेजमेंट को नहीं बताया है कि वह संन्यास लेंगे. फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि आईपीएल की चेन्नई में वापसी हो रही है लेकिन हमारे लिए यह अच्छा नहीं होगा कि धोनी अपना आखिरी सीजन खेलने उतरेंगे.’ 41 साल के धोनी ने आईपीएल के पिछले सीजन में कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी थी लेकिन ये ऑलराउंडर टीम को सफलता नहीं दिला पाया. इसी के चलते जडेजा से फिर कप्तानी धोनी को दे दी गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news