MI vs RCB: 'उन्हें अपने साथ पाकर..' हार्दिक पांड्या दूसरी जीत के बाद हुए गदगद, इन प्लेयर्स को दिया जीत का श्रेय
Advertisement

MI vs RCB: 'उन्हें अपने साथ पाकर..' हार्दिक पांड्या दूसरी जीत के बाद हुए गदगद, इन प्लेयर्स को दिया जीत का श्रेय

MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी के खिलाफ वानखेडे़ में धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की. लगातार चार हार के बाद टीम ने दिल्ली के खिलाफ वापसी की थी. अब लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या खुशी से गदगद नजर आए. 

 

Hardik Pandya (IPL )

MI vs RCB:  मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी के खिलाफ वानखेडे़ में 7 विकेट ससे धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की. लगातार चार हार के बाद टीम ने दिल्ली के खिलाफ वापसी की थी. अब लगातार दूसरी जीत दर्ज कर अपनी लय बरकरार रखी है. जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या खुशी से गदगद नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के स्टार खिलाड़ियों को इस जीत का श्रेय दिया है. जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट पर भी हार्दिक पांड्या ने उनकी जमकर तारीफ की. 

जीतना हमेशा अच्छा होता है- हार्दिक पांड्या

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, 'जीतना हमेशा अच्छा होता है. जिस तरह से हमने जीत हासिल की है वह काफी प्रभावशाली है. इम्पैक्ट प्लेयर ने हमें आवश्यकता पड़ने पर एक अतिरिक्त गेंदबाज का उपयोग करने का मौका देता है. जिस तरह से रोहित और किशन ने प्लेटफॉर्म देते हुए बल्लेबाजी की, हमारे लिए इसे जल्दी खत्म करना जरूरी था. हमने इस बारे में बात नहीं की. यही इस टीम की खूबसूरती है, खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है.'

उन्हें पाकर सौभाग्यशाली हूं- हार्दिक 

हार्दिक ने बुमराह को लेकर कहा, 'बुमराह को अपने साथ पाकर सौभाग्यशाली हूं. वह ऐसा बार-बार करते हैं और काफी अभ्यास करते हैं. उनके पास अनुभव और आत्मविश्वास भरा हुआ है.' इसके अलावा सूर्यकुमार यादव को लेकर हार्दिक ने कहा, 'जब उन्होंने अर्धशतक बनाया तो मैंने उनसे कहा था कि आपका स्वागत है. मैं उनके खिलाफ विपक्षी कप्तान भी रहा हूं, उनके लिए फील्डिंग करना कठिन है. स्थिति चाहे जो भी हो पिछले गेम में मुझे कुछ समय लेना पड़ा लेकिन इस गेम का परिदृश्य अलग था.'

सूर्या ने 17 गेंद में ठोकी फिफ्टी

मुंबई की तरफ से सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के बल्ले से तूफानी अर्धशतक देखने को मिले. ईशान किशन ने 34 गेंद में 69 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इसके बाद सूर्या ने महज 17 गेंद में फिफ्टी ठोक आईपीएल 2024 की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी ठोकी. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे. 197 रन के लक्ष्य को मुंबई ने 27 गेंद रहते हासिल कर लिया. 

Trending news