Team India: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय क्रिकेट फैंस
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय क्रिकेट फैंस

Asia Cup 2023: एशिया कप इस साल पाकिस्तान की मेजबानी में 30 अगस्त से शुरू होगा. इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

Team India: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय क्रिकेट फैंस

Indian Cricket Team: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की शुरुआत 30 अगस्त से होगी और 17 सितंबर को फाइनल खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान की टीम एक बार फिर आमने-सामने होंगी. ये टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल (Hybrid Model) पर खेला जाएगा. वर्ल्ड कप 2023 को देखते हुए एशिया कप भारत के लिए काफी अहम है. ऐसे में इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का चयन का जल्द ही होना है. टीम सेलेक्शन से पहले भारतीय खेमे के लिए बेहद राहत भरी खबर सामने आई है. टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल और श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सामने आया है. ये दोनों खिलाड़ी एक साथ नेट्स में बैटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एनसीए में पहले राहुल वेंकटेश अय्यर की गेंदों का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं और नॉन स्ट्राइक पर श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं. एशिया कप से पहले इस दोनों खिलाड़ियों का फिट होना टीम के लिए बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है.

मिडिल ऑर्डर के अहम बल्लेबाजों में से एक

अप्रैल में अय्यर की ब्रिटेन में पीठ की सफल सर्जरी हुई थी और फिलहाल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पर हैं. बता दें आईपीएल 2023 से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई थी. इस सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपनी पीठ के निचले हिस्से में सूजन की शिकायत की थी और टीम से अलग हो गए थे. सर्जरी के चलते वह आईपीएल और WTC फाइनल का भी हिस्सा नहीं बन सके थे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अभी तक कुल 10 टेस्ट, 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं.

आईपीएल 2023 के दौरान लगी थी चोट

आईपीएल 2023 में केएल राहुल (KL Rahul) बीच सीजन चोटिल हो गए थे. वह इस चोट के बाद आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से हट गए थे और उन्हें जांघ की सर्जरी करावानी पड़ी थी. केएल राहुल (KL Rahul) फिलहाल रिहैबिलिटेशन के लिए NCA (नेशनल क्रिकेट अकादमी) में हैं. एशिया कप से पहले राहुल की वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी. केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच मार्च 2023 में खेला था.

 

Trending news